ज़िंदगी में फ्रस्ट्रेशन बढ़ने पर पत्नी ‘Anushka Sharma’ पर भी चिल्लाने लगे थे Virat Kohli

0
196

बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma और स्टार क्रिकेटर Virat Kohli की जोड़ी को सब बहुत पसंद करते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि इस कपल के बीच हर टाइम सब कुछ सही ही रहता है। बाकी कपल की तरह इनके बीच भी लड़ाई होती है। Virat Kohli ने एक इंटरव्यू में क्रिकेट में अपने खराब दौर को याद किया। उन्होंने बताया कि उस वक्त वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भी गलत कर रहे थे।

Virat Kohli ने बताया कि जिंदगी में फ्रस्ट्रेशन इतना ज्याता बढ़ गया था कि वो चिड़चिड़े और बात-बात पर चिल्लाने वाले बन गए थे। विराट ने बताया कि वह अपनी कमजोरियों से मुंह फेर रहे थे। बीते दिनों Virat Kohli की मेंटल हेल्थ डिस्टर्ब होने की खबरें आ चुकी हैं। उन्होंने एक महीने का ब्रेक भी लिया था। अब फिर से विराट इस पर बोले हैं।

कुछ वक्त पहले Virat Kohli आउट ऑफ फॉर्म थे। जिस वजह से मानसिक रूप से भी परेशानियां झेलनी पड़ीं। उन्होंने बताया, मेरे केस में स्वीकार न करना और फ्रस्ट्रेशन घेरता जा रहा था। मैं बहुत चिड़चिड़ा और गुस्सा करने वाला हो गया था। यह मेरी पत्नी (Anushka Sharma) और करीबियों के साथ भी ठीक नहीं था। यह उन लोगों के साथ गलत होता है जो आपको सपोर्ट करते हैं। इसलिए मुझे ज़िम्मेदारी लेनी थी।

Virat Kohli ने बताया, मैं क्रिकेट से दूर हो गया था। मेरे अटैचमेंट्स और मेरी इच्छाएं हावी हो गई थीं। तब मुझे अहसास हुआ कि मैं जो हूं उससे दूर नहीं भाग सकता। मुझे खुद से सच बोलना पड़ेगा, भले मैं कमजोर हूं, नहीं खेल रहा हूं, मैं सबसे खराब खिलाड़ी हूं, मुझे यह स्वीकार करना ही है। मैं इससे मुंह नहीं मोड़ सकता। Virat Kohli ने एक इंटरव्यू में बताया भी था कि 10 साल में पहली बार ऐसा हुआ था जब उन्होंने क्रिकेट बैट न पकड़ा हो।

यह भी पढ़ें – तैयार हुई Varanasi की ‘Tent City’, कल से पर्यटकों का आना होगा शुरू

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है