मैच कोई भी हो लेकिन IND vs PAK का नाम सुनते ही लोगों में इस मैच को लेकर क्रेज़ बढ़ जाता है। पाकिस्तान ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आगाज़ शानदार अंदाज में करते हुए पहले ही मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से पटखनी दी। इस मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेन्स में टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli से ऐसा सवाल किया गया, जिसका जवाब देने से पहले ही उनके चेहरे पर हंसी आ गई और उन्होंने अपने जवाब से रिपोर्टर की बोलती ही बंद कर दी।

Virat Kohli से पूछा गया कि इशान किशन को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किए जाने को लेकर काफी बातें हो रही हैं, क्या आगे के मैचों में रोहित शर्मा को ड्रॉप करके इशान को टीम में जगह मिल सकती है। इस पर Virat Kohli को हंसी आ गई और उन्होंने कहा यह तो बहुत बहादुरी वाला सवाल है।

Virat Kohli ने जवाब में लिखा, ‘मैं उस टीम के साथ उतरा जो मेरी नजर में बेस्ट थी, आप क्या सोचते हैं इस बारे में? आप T20 International से रोहित शर्मा को ड्रॉप करेंगे? वह भी तब जब उन्होंने पिछले मैच में हमारे लिए जो किया उसके बाद। अविश्वसनीय! अगर आपको विवाद चाहिए तो मुझे पहले बता दिया करें, मैं उसके हिसाब से जवाब दूंगा।’ रोहित शर्मा इस मैच में गोल्डन डक का शिकार हुए। पहली ही गेंद पर वह बिना खाता खोले Shaheen Shah Afridi को अपना विकेट दे बैठे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

शाहीन ने ज़बरदस्त गेंदबाजी की और पहले ओवर में रोहित को आउट करने के बाद अपने अगले ओवर की पहली ही गेंद पर केएल राहुल को भी पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। रोहित और राहुल दोनों ही इन फॉर्म बैटर्स थे, और छह रनों के स्कोर तक इन दोनों को आउट कर शाहीन ने भारत को बैकफुट पर ढकेल दिया था। कप्तान Virat Kohli ने 57 रनों की पारी खेली। भारत ने 20 ओवर में सात विकेट पर 151 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान ने 17.5 ओवर में ही बिना विकेट गंवाए लक्ष्य हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें – इन Rashi के जातकों का मूड अच्छा नहीं होने पर कोई भी शख्स नहीं करा सकता काम

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है