Virat Kohli एक पोस्ट से सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले एशियन सेलिब्रिटी बने

0
156

Virat Kohli अपने खेल की वजह से जाने जाते थे लेकिन इस वक़्त Virat Kohli अपने करियर की सबसे ख़राब फॉर्म से गुज़र रहे हैं। कभी वर्ल्ड क्रिकेट में रन मशीन के नाम से मशूहर Virat Kohli आज एक अच्छी पारी के लिए तरस रहे हैं। परफॉर्मेंस ना होने पर ज़रूर मैदान पर उनके आलोचक बड़े हैं मगर मैदान के बाहर सोशल मीडिया अभी भी उनका रुतबा बरकरार है।

Virat Kohli इंस्टाग्राम पर एक स्पोंसर पोस्ट के तकरीबन 8.70 लाख रुपए लेते हैं और वह एक पोस्ट से सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले एशियन सेलिब्रिटी बने हैं। हाल ही में hopperhq ने साल 2022 की Instagram रिच लिस्ट जारी की है। इस सूची में Virat Kohli को चार पायदान का फायदा हुआ है। पिछले साल Virat Kohli एक Instagram Post के 5 करोड़ रुपए ले थे और वह 18वें पायदान पर थे, मगर साल 2022 में वह चार पायदान की छलांग लगाकर 14वें स्थान पर पहुंच गए हैं। बात वर्ल्ड स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी की करें तो Virat Kohli का नंबर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी के बाद आता है। रोनाल्डो एक पोस्ट के 19.17 करोड़ लेते हैं, वहीं मेस्सी के एक पोस्ट की कीमत 14.21 करोड़ रुपए हैं।

hopperhq द्वारा जारी की गई लिस्ट में भारतीयों की बात करें तो Virat Kohli के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra हैं। ये देसी गर्ल एक Instagram Post के 3.38 करोड़ रुपए कमाती है और वह इस सूची में 27वें पायदान पर हैं। Virat Kohli के Instagram पर फॉलोअर्स की संख्या 20 करोड़ से भी अधिक है। वह इस सोशल मीडिया पर फॉलो किए जाने वाले दुनिया के नंबर 1 क्रिकेटर हैं। इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले खिलाड़ियों की करें तो क्रिस्टियानो रोनाल्डो 46.9 करोड़ के साथ टॉप पर हैं। वहीं लियोनेल मेस्सी 35.1 करोड़ फॉलोअर्स के साथ दूसरे पायदान पर हैं।

यह भी पढ़ें – Liger Trailer Out : ज़बरदस्त एक्शन करते नज़र आए साउथ एक्टर Vijay Deverakonda

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है