पारंपरिक नहीं बल्कि अनोखे अंदाज़ में होगी Vidyut Jammwal की शादी

0
106

Bollywood के एक्टर Vidyut Jammwal सब कुछ अलग अंदाज़ में करते हैं। फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी से कुछ दिन पहले सगाई कर उन्होंने फैंस को चौंका दिया था। अचानक Vidyut Jammwal ने रोमांटिक तस्वीरें नंदिता के साथ शेयर की और ये गुड न्यूज दी। हालांकि अब एक्टर Vidyut ने अपने शादी के प्लान को लेकर खुलासा किया और बताया कि उनकी शादी औरों की शादियो से थोड़ी अलग और यूनिक होगी।

Vidyut Jammwal अपने बेहतरीन एक्शन के लिए Bollywood में मशहूर हैं। हालांकि वह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। Vidyut ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी फिल्में की हैं, लेकिन उन्हें पहचान बॉलीवुड में एंट्री के बाद मिली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

Vidyut Jammwal  ने शादी के सवाल पर जवाब दिया और बताया कि वह एक पारंपरिक शादी नहीं चाहते हैं। Vidyut Jammwal  कहते हैं, “शादी बिल्कुल उसी तरह होगी जैसी होनी चाहिए लेकिन यह व्यवस्थित (पारंपरिक) तरीके से नहीं हो सकता। क्योंकिं मैं रेगुलर नहीं हूं। मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जो रेगुलर हो। इसलिए मेरे पास शादी की तारीख नहीं है। मुझे नहीं पता कि यह कब होने वाला है, लेकिन मेरे पास एक आइडिया जरूर है। यह शानदार रूप से अलग होगा। हां, हो सकता है कि हम 100 मेहमानों के साथ स्काईडाइविंग करने की कोशिश करें, सभी उन स्काइडाइविंग गियर में और वे सब मेरे साथ कूदेंगे। यह बहुत शानदार होने वाला है।“

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है