फ़िल्म ‘सनक’ में होगा Vidyut Jammwal के एक्शन का धमाका

Coronavirus का ख़तरा थोड़ा कम होते ही फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। Vidyut Jammwal के फैंस के लिए बेहतरीन ख़बर है। अगर कुछ वक़्त से उनके एक्शन को मिस कर रहे हैं तो जल्द आपकी यह मुराद पूरी होने वाली है। Vidyut ने सनक के पोस्टर social media में शेयर करके फ़िल्म की जानकारी दी।

Vidyut Jammwal ने अपनी अगली Film सनक- होप अंडर सीज का एलान कर दिया है, जिसमें वो धमाकेदार Action करने वाले हैं। Vidyut ने इस फ़िल्म के लिए Vipul Amrut Lal Shah से हाथ मिलाया है, जिन्होंने उन्हें फोर्स से बॉलीवुड में ब्रेक दिया था। बता दें कि विद्युत ने सनक के पोस्टर social media में शेयर करके फ़िल्म की जानकारी दी। विद्युत ने लिखा- तब प्यार ख़तरे में हो तो गुस्से को कोई नहीं रोक सकता। फ़िल्म का निर्माण विपुल अमृत लाल शाह और ज़ी स्टूडियो कर रहे हैं, जबकि निर्देशन कनिष्क वर्मा का है। फ़िल्म में Rukmini Maitra, Neha Dhupia और चंदन रॉय सान्याल अहम किरदारों में दिखने वाले हैं। पोस्टर और इस Vidyut Jammwal की पंच लाइन से पता चलता है कि सनक एक ज़बरदस्त रोमांटिक एक्शन फ़िल्म होगी। हालांकि, फ़िल्म की रिलीज़ जेट की अभी जानकारी नहीं दी गयी है।

Film सनक से बंगाली सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। उन्हें 2017 की फ़िल्म चाम्प से फ़िल्मों में करियर शुरू किया था। इससे पहले उन्होंने कई उत्पाद और फैशन ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की थी। रुक्मिणी ने पांच फ़िल्में बंगाली सिनेमा के एक्शन हीरो देव के साथ की हैं। Vidyut Jammwal कुछ दिन पहले ज़ीप्लेक्स पर रिलीज़ हुई फ़िल्म द पॉवर में नज़र आये थे। इस फ़िल्म में श्रुति हासन ने फीमेल लीड रोल निभाया था। इससे पहले Vidyut Jammwal की ख़ुदा हाफ़िज़ Disney plus hotstar और यारा ज़ी5 पर रिलीज़ हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: डिजिटल मीडिया के दौर में Aamir Khan ने अपना फोन किया…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है