सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है तेजस्वी का ये VIDEO, JDU ने बताया शर्मनाक

0
253

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस लिए हैं. इसी कड़ी में महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और राजद के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव भी लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं. तेजस्वी की रैलियों में भाड़ी भीड़ भी जुट रही है, जिसे देखकर राजद नेता बिहार में बदलाव की बयार बताने से भी नहीं चूक रहे हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसपर जदयू ने तेजस्वी पर निशाना साधा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में तेजस्वी एक शख्स को हाथ पकड़ कर खींचते और ढकेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस पर जदयू ने राजद नेता पर हमला बोला है. आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि जो लोग अपने कार्यकर्ता को सम्मान नही दे सकते हो जनता का सम्मान क्या करेंगे. उन्होंने कहा कि वो लोग ऐसे ही है. ये लोग सत्ता में रहने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उन्होंने तेजस्वी के 10 लाख नौकरियां देने का वादे पर कहा कि वह नौकरी नहीं बल्कि 10 लाख घूस लेंगे.

वहीं जेडीयू कार्यालय में NDA का प्रेस कॉन्फ्रेंस मुंगेर की घटना पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई पर उन्होंने चुनाव आयोग को धन्यवाद दिया. बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखने से साफ पता चल रहा है कि तेजस्वी किसी चुनावी रैली जाने से पहले अपने समर्थकों के बीच घिर गए हैं और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची है. इसी दौरान जब कुछ युवक तेजस्वी के साथ जबरन सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं तो वह बिना वक्त एक युवक उसका हाथ पकड़ कर पहले खींचते हैं और फिर जोर से धक्का दे देते हैं.