Vicky Kaushal को Katrina से शादी की थी बहुत जल्दी, पंडित जी से कही थी ये बात

0
194

Bollywood में बड़े सितारे अगर कोई भी काम करते हैं तो उनके फैंस हर टाइम उन पर नज़र रखते हैं। एक्टर Vicky Kaushal को एक्ट्रेस Katrina Kaif से शादी की बहुत जल्दी थी और शादी जल्दी करने के लिए उन्होंने पंडित जी से सेटिंग भी कर ली थी। Vicky Kaushal ने शो Koffee With Karan 7 पर अपनी शादी को लेकर तमाम तरह की बातों का खुलासा किया।

करण जौहर होस्टेड चैट शो Koffee With Karan Season 7 के हालिया एपिसोड में Vicky Kaushal और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ शो नज़र आए। दोनों ने वर्क फ्रंट से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में बेहिसाब बातें कीं, और इसी शो में Vicky Kaushal ने बताया कि शादी के दौरान उन्होंने पंडित जी से क्या कहा था। विक्की कौशल ने शो पर अपनी शादी को लेकर तमाम तरह की बातों का खुलासा किया।

Vicky Kaushal और कटरीना कैफ दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की लव स्टोरी में करण जौहर के शो का बहुत खास महत्व रहा है क्योंकि Vicky Kaushal को इसी शो पर पता चला था कि कटरीना कैफ उनके बारे में क्या सोचती हैं। शादी के दौरान इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया ना के बराबर ही आईं लेकिन कॉफी विद करण में Vicky Kaushal ने शादी के दौरान की कई बातें बताईं।

Vicky Kaushal ने कॉफी विद करण में बताया, ‘जब मेरी शादी को लेकर तमाम तरह की रैंडम खबरें वायरल हो रही थीं तब मैं शादी के मंडप में बैठा था और पंडित जी से कह रहा था कि जल्दी निपटा देना प्लीज। एक घंटे से ज्यादा नहीं।’ Vicky Kaushal ने शादी के दौरान वायरल हुए मीम्स के बारे में भी बताया और कहा कि उन्हें इस सारे जोक्स और मीम्स की खबर थी।

Vicky Kaushal ने कहा, ‘शादी के दौरान हर रोज ये फनी मीम्स, ट्वीट्स और मैसेज इंटरनेट पर शेयर किए जा रहे थे और हम इस बारे में अवेयर थे। मेरे दोस्त थे जो हमारे लिए इन्हें पढ़ते थे और हम इन पर खुलकर हंसा करते थे। हमें इन्हें पढ़कर बहुत मजा आता था।’ बता दें कि Vicky Kaushal कटरीना की शादी के दौरान सबसे ज्यादा मीम्स सलमान खान को लेकर बने थे।

यह भी पढ़ें – Nitin Gadkari और शिवराज सिंह चौहान को भाजपा संसदीय बोर्ड से दिखाया गया बाहर का रास्ता

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है