Katrina से मिलने के लिए मीडिया को यूं चकमा देते हैं Vicky Kaushal

0
101

Bollywood में इन दिनों Vicky Kaushal चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में वो The Kapil Sharma Show में मेहमान बने नज़र आएंगे। जहां Kapil Sharma  उनके राज़ खोलेंगे जिसके बाद एंबेरेसमेंट में Vicky Kaushal अपना चेहरा छुपा लेते हैं।

Vicky Kaushal और फिल्ममेकर शूजित सिरकार इस हफ्ते The Kapil Sharma Show में मेहमान बने नजर आएंगे। यहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म सरदार उधम को प्रमोट करने पहुंचेंगे। हाल ही में इस अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें Kapil Sharma विक्की को उनकी कथित गर्लफ्रेंड Katrina Kaif का नाम लेकर छेड़ते नजर आ रहे हैं।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif का नाम कुछ समय से काफी जोड़ा जा रहा है। कुछ समय पहले ही इनके रोके तक की खबर सामने आ गई थी। हालांकि इसका Katrina Kaif और Vicky Kaushal की टीमों ने खंडन कर दिया था और कहा था कि दोनों ही अलग-अलग लोकेशन पर अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। इस बारे में Vicky Kaushal के भाई सनी कौशल ने एक इंटरव्यू में कहा था, हमें नहीं पता कि ये खबरें कहां से शुरू हुईं। हम सुबह उठे और फिर अखबार में देखा कि ये News छपी थी, घर में हर कोई एक-दूसरे से पूछ रहा था कि ये क्या है? फिर हमने सोचा कि आज News Paper वालों को लगा होगा, चलो आज कोई खबर नहीं है इसलिए ये प्रिंट कर देते हैं।

कपिल Vicky Kaushal को एक न्यूज क्लिपिंग दिखाते हैं जिसमें लिखा होता है, Katrina Kaif से मिलने के लिए मीडिया को यूं चकमा देते हैं Vicky Kaushal, पड़ोसियों ने किया भंडाफोड़। इस हेडलाइन को पढ़ते ही विक्की हंस देते हैं और एंबेरेसमेंट में अपना चेहरा छुपा लेते हैं। इस पर कपिल कहते हैं कि पता नहीं इस खबर में कितनी सच्चाई है लेकिन ये तो आग में घी डालने का काम कर रहे हैं। इस पर अर्चना पूरण सिंह कहती हैं, ऐसी क्लिपिंग दिखाकर तू आग में और ज्यादा घी डाल रहा है। कपिल कहते हैं, मैं बता रहा हूं पाजी (विक्की) को यार, मेरा भाई है। इस पर कपिल के मज़े लेते हुए Vicky Kaushal कहते हैं- ऐसा भाई किसी ना मिले भाई।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है