जब Vicky Kaushal ने घरवालों से कहा- करना चाहते हैं Katrina Kaif से शादी, ऐसा था उनका रिऐक्शन

0
148

Bollywood एक्टर Vicky Kaushal और Katrina Kaif बेस्ट कपल माने जाते हैं। दोनों की जोड़ी भी बेहद पसंद की जाती है। इस कपल की शादी को एक साल हो चुका है। Vicky Kaushal ने अब बताया है कि जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया था वह Katrina Kaif से शादी करना चाहते हैं तो उनका क्या रिऐक्शन था।

Katrina Kaif अपने इंटरव्यूज में अपने ससुरालवालों की तारीफ कर चुकी हैं। वहीं एनिवर्सरी पर विकी के पिता शाम कौशल ने Katrina Kaif के पोस्ट पर मैसेज किया था कि वह उनके घर में खुशियां लेकर आई हैं।अब Vicky Kaushal ने बताया है कि उनके पेरेंट्स शाम और वीना कौशल Katrina Kaif को बहुत पसंद और प्यार करते हैं।

Vicky Kaushal ने अपने अफेयर को सीक्रेट रखने की खूब कोशिश की थी। हालांकि गॉसिप गलियारों में उनके Katrina Kaif के लिंकअप से किस्से वायरल होते रहे।अब शादी के बाद दोनों ही कई इंटरव्यूज में अपनी पर्सनल लाइफ पर बात कर चुके हैं। Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने 9 दिंसबर को बीते साल करीबी लोगों के बीच शादी की थी। एक इंटरव्यू में विकी ने बताया कि Katrina Kaif से शादी के फैसले पर घरवालों का क्या रिऐक्शन था। Vicky Kaushal बताते हैं, वे बहुत खुश थे। वे उन्हें बहुत पसंद करते हैं। उन लोगों को कटरीना से बहुत प्यार है। मुझे लगता है जब कोई दिल से अच्छा होता है तो यह बात हर जगह झलकती है।

Vicky Kaushal से पूछा गया कि क्या उन्हें याद है कि पहली बार जब उन्हें Katrina Kaif से प्यार हुआ था, उन्होंने बताया कि उन्हें याद है लेकिन यह बात उनके लिए बहुत प्राइवेट और बहुत खास है। अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए विकी बोले, यह बहुत सुंदर रही है। यह मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत चैप्टर रहा है। आप जिसके साथ कनेक्ट करते हैं, ऐसा साथी होना बहुत अच्छी फीलिंग है। क्योंकि इससे आपको मानसिक शांति मिलती है और हर वक्त प्यार फील होता है। जब आपको लगता है कि आफको प्यार मिल रहा है तो आप न सिर्फ घर पर बल्कि बाहर भी लोगों को प्यार देते हैं। इससे आपका बेस्ट वर्जन सामने आता है।

यह भी पढ़ें – आज तक खाली है वो Flat, जहां हुआ था Sushant Singh Rajput का निधन, जानें वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है