शादी के बाद पत्नी Katrina के साथ ‘राजमहल’ में शिफ्ट होंगे Vicky Kaushal

0
211

हर इंसान अपनी शादी के बाद कहीं अच्छे घर में रहकर अपनी नई ज़िंदगी शुरू करना चाहता है। दिसंबर में शादी की खबरों के बीच लेटेस्ट रिपोर्ट है कि Vicky Kaushal जल्द ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बनने वाले हैं।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों अपनी तरफ से कुछ नहीं बता रहे लेकिन रोजाना उनकी Wedding Ceremony से जुड़ा कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। खबरें हैं कि वह Katrina Kaif के साथ अपने नए लग्जरी राजमहल अपार्टमेंट में रहेंगे। इसका किराया भी हाई-फाई है। बता दें कि Vicky Kaushal काफी दिनों से घर की तलाश में थे। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने जुलाई 2021 में राजमहल अपार्टमेंट्स का 8वां फ्लोर फाइनल किया है।

Vicky Kaushal ने यह अपार्टमेंट 60 महीने यानी 5 साल के लिए लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी सिक्योरिटी के लिए उन्होंने 1.75 करोड़ रुपये जमा किए हैं। इस अपार्टमेंट के 36 महीने का किराया 8 लाख/महीने है। अगले 12 महीने 8.40 लाख हर महीने होगा इसके बाद बाकी साल का किराया 8.82 लाख रुपये महीने होगा।

बीते दिनों खबर थी कि Vicky Kaushal और Katrina Kaif दिवाली पर एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर खान के घर रोका कर चुके हैं। हालांकि दोनों ऐक्टर्स ने इस बारे में अब तक ऑफिशली कुछ नहीं कहा है और शादी की खबरों को अफवाह बता रहे हैं। माना जा रहा है कि दोनों दिसंबर के महीने में एक होने वाले हैं। खबरें हैं कि 7 से 9 दिसंबर के बीच दोनों सवाई माधोपुर के लग्जरी होटल में सात फेरे लेंगे।

यह भी पढ़ें – Diwali पर जश्न के साथ साथ हुआ Vicky Kaushal और Katrina Kaif का रोका

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है