‘जय बजरंगबली’ कहकर चिल्लाए Vicky Kaushal और खाया केकड़ा

0
157

Bollywood के सितारे कहीं न कहीं घूमने जाते रहते हैं और उस जगह का फेमस खाना भी खाते ही रहते हैं लेकिन कोई बढ़िया खाना छोड़ कर केकड़ा खाने लगे तो थोड़ा अजीब लगता है। ऐक्टर Vicky Kaushal Adventure Show into the Wild में नजर आने वाले हैं। उन्होंने शो का प्रोमो शेयर किया है।

Vicky Kaushal को खतरों से खेलने के लिए शो के होस्ट Bear Grylls मोटिवेट करते दिख रहे हैं। एक जगह Vicky Kaushal केकड़ा खाते भी दिखाई दिए हैं। वहीं उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे बड़े डर का सामना बजरंगबली का नाम लेकर किया। शो का प्रीमियर 12 नवंबर को Discovery+ चैनल पर होगा। Vicky Kaushal -कटरीना की शादी के चर्चों के बीच उनका ये अडवेंचरस वीडियो चर्चा में है।

45 सेकेंड के प्रोमो की शुरुआत में Bear Grylls उनके साथ अडवेंचर जर्नी शुरू करते वक्त बोलते हैं, अगर उन्होंने यहां खुद को जिंदा रख लिया तो कहीं भी जी सकते हैं। इसके बाद Vicky Kaushal बड़ा सा केकड़ा खाते दिखते हैं। Vicky Kaushal बताते हैं कि उनको समुद्र की गहराई से बहुत डर लगता है। इसके बाद वह अपने डर का सामना करते हुए बजरंगबली का नाम लेकर समुद्र में डाइव मारते हैं।

Vicky Kaushal ने इस महीने की शुरुआत में Into the Wild with Bear Grylls के आने वाले एपीसोड का पहला लुक लोगों को दिखाया था। अब उन्होंने प्रोमो शेयर करके अपना सबसे बड़ा डर बताया है। Vicky Kaushal ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ लिखा है, अनजानी जगह में बेयर ग्रिल्स के साथ कदम मिलाना जीवनभर का रोमांच है। सर्वाइवल टिप्स से लेकर अपने डर को फेस करने तक, हमारी जर्नी शानदार रही।

यह भी पढ़ें – Kangana Ranaut के विवादास्पद बयान पर Nawab Malik ने कह डाली ये बात 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है