पति Vicky Kaushal को मिला Best Actor Award तो Katrina Kaif ने ख़ुशी में किया ये काम

0
164

Filmfare Awards 2022 के मौके पर सभी सितारे एक साथ नज़र आए। रेड कारपेट पर पहली बार एक्ट्रेस Katrina Kaif और एक्टर Vicky Kaushal ने कपल के तौर पर एंट्री की। ये Filmfare Awards इस कपल के लिए बेहद ख़ास रहा। Vicky Kaushal ने Best Actor Award जीता तो पत्नी की ख़ुशी का भी ठिकाना नहीं रहा।

फिल्मफेयर अवार्ड की शाम Vicky Kaushal ने ब्लैक सूट में वाइफ Katrina Kaif एंट्री की। कटरीना ने इस इवेंट के लिए शीर लुक साड़ी को चुना। इस स्टार कपल का लुक बेहद आकर्षक नज़र आया। Vicky Kaushal ने इस अवॉर्ड शो के रेड कारपेट पर Katrina Kaif का हिट सॉन्ग तेनू काला चश्मा जचता भी गाया। बता दें Vicky Kaushal को फिल्मफेयर अवार्ड 2022 की क्रिटिक च्वॉइस अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाज़ा गया है।

Vicky Kaushal को ये अवॉर्ड सरदार उधम सिंह में उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मिला है। जैसे ही Vicky Kaushal अपनी अवॉर्ड ट्रॉफी लेकर वापिस Katrina Kaif संग अपनी सीट पर लौटे Katrina Kaif ने Vicky Kaushal को गालों पर किस कर बधाई दी। बेस्ट अवॉर्ड को रिसीव करते हुए Vicky Kaushal ने छोटी सी स्पीच भी दी। Vicky Kaushal ने कहा, ‘यह मेरा पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड है। ये बहुत ही खास है। यह (सरदार उधम सिंह) हम सभी के लिए एक खास फिल्म थी। शूजीत दा को धन्यवाद। इस फिल्म में मेरा अभिनय इरफान खान के लिए ट्रिब्यूट है। मुझे उनकी बहुत याद आती है।’ इसके बाद Vicky Kaushal स्टेज से कैटरीना कैफ से कहा, ‘आई लव यू, तुम मेरी जिंदगी में कितनी खुशियां लेकर आई।

इसके बाद जैसे ही Vicky Kaushal कैटरीना मंच के पास बैठे रणवीर ने मंच से कहा, ओह गॉड सुंदर कपल, भगवान भला करे, भगवान भला करे।’ रणवीर के साथ इन अवॉर्ड्स को होस्ट कर रहे अर्जुन कपूर ने भी कहा, ‘आई चिकनी चमेली (कैटरीना के डांस नंबर का जिक्र करते हुए) विकी कौशल के साथ।’

यह भी पढ़ें – Sonia Gandhi की मां का निधन, जानें कब हुआ अंतिम संस्कार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है