Vicky-Katrina की शादी का Video OTT पर होगा रिलीज़, जानें पूरी ख़बर

0
196

Bollywood के बड़े सितारों की शादी हो और चर्चा न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता लेकिन Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया है। जिस फोर्ट में शादी हो रही है वहां पर सिक्योरिटी बहुत टाइट है और ऐसे में प्री वेडिंग फंक्शन्स की एक भी तस्वीर अभी तक बाहर नहीं आ सकी है।

ताज़ा जानकारी के मुताबिक Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी की पूरी वीडियो फैंस को जल्द ही देखने को मिल सकती है। खबर है कि Vicky-Katrina ने अपनी शादी के वीडियो के राइट्स Amazon Prime Video को बेच दिए हैं।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करेंगे। Pre Wedding Function शुरू हो चुके हैं लेकिन इसकी तस्वीरें रिवील नहीं की गई हैं। पिछले दिनों ख़बर आई थी कि शादी की तस्वीरों के राइट्स Vicky-Katrina ने एक International Magazine को बेच दिए हैं, और तस्वीरें मैगज़ीन के द्वारा ही रिवील की जाएंगी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने अपनी शादी की वीडियो के राइट्स Amazon Prime Video को 80 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं। यानि हो सकता है कि फैंस को उनकी शादी की पूरी Video इस OTT प्लेटफॉर्म में देखने के लिए मिल जाए। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। ना ही इस बारे में अभी तक Vicky-Katrina की तरफ से कोई बयान जारी किया गया है, और ना ही अमेजन प्राइम ने इस बारे में कुछ भी कहा है। बताया जा रहा है कि कपल इस बारे में अमेजन प्राइम के साथ नॉन डिसक्लोजर एग्रीमेंट (NDA) साइन कर चुका है। यही वजह है कि इस बारे में अभी कोई भी जानकारी रिवील नहीं की जा रही है।

यह भी पढ़ें – Vicky-Katrina की शादी में इस चीज़ से की जा रही है मेहमानों की ख़ातिरदारी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है