Home Entertainment Bollywood दिग्गज अभिनेता Vikram Gokhale ने दुनिया को कहा अलविदा

दिग्गज अभिनेता Vikram Gokhale ने दुनिया को कहा अलविदा

0

कुछ दिनों पहले ये ख़बर सामने आई थी कि Bollywood के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) बीमारी के चलते इस दुनिया में नहीं रहे जिसे उनके परिवार वालों ने गलत बताया साथ ही उनके बीमार होने की बात भी कही वहीं आज ख़बर सामने आई कि Vikram Gokhale का निधन हो गया है। Vikram Gokhale का इलाज पुणे के एक अस्पताल में चल रहा था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

Vikram Gokhale के परिजनों ने उनके निधन की पुष्टि की है। हिंदी और मराठी सिनेमा जगत के जाने-माने अभिनेता, 18 दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे। ख़बरों के मुताबिक शनिवार(26 नवंबर) को अभिनेता की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि डॉक्टर्स ने Vikram Gokhale को वेंटिलेटर से हटाने की कोशिश की थी, लेकिन उनकी हालत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखना ही उचित समझा।

अपने पिता के निधन की जानकारी देते हुए Vikram Gokhale की बेटी ने कहा- ‘हम यह पुष्टि करते हैं कि, विक्रम गोखले का आज दोपहर निधन हो गया। हम इस मुश्किल समय में सभी से उनके समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।’ बता दें, विक्रम गोखले का अंतिम संस्कार वैकुंठ क्रेमेटोरियम में किया जाएगा और उनकी अस्थियों को बाल गंधर्व रंग मंदिर ले जाया जाएगा। पिछले कुछ दिनों से दिग्गज अभिनेता की हालत लगातार नाजुक बनी हुई थी। हालांकि, डॉक्टर्स ने उन्हें रिवाइव करने की कोशिश की, लेकिन उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं आ सका और उन्होंने आज दोपहर इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें – लम्बा सफर तय कर कुछ इस तरह Virat Kohli से मिलने पहुंचा फैन, जानें Virat ने क्या किया

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version