सरकार पर भड़के Varun Gandhi, बोले – ‘पहले प्रहार फिर विचार’ ठीक नहीं’

0
131

मोदी सरकार चाहे कितने भी वादे कर रही हो लेकिन देश के युवाओं के साथ साथ बड़े नेता भी Agneepath Scheme से सहमत नज़र नहीं आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद Varun Gandhi ने एक बार फिर अपनी सरकार के ऊपर हमला बोला है। Varun Gandhi ने ताज़ा हमला Agneepath Scheme में लगातार हो रहे बदलावों को लेकर बोला है।

Varun Gandhi ने इसको लेकर ट्वीट किया है कि जिस तरह से इसमें कुछ घंटों के भीतर ही लगातार बदलाव किए गए हैं, उससे ज़ाहिर होता है कि योजना बनाते समय सभी बिंदुओं को ध्यान में नहीं रखा गया। साथ ही उन्होंने सरकार की संवेदनशीलता पर भी सवाल उठाए हैं। इससे पहले कल भी Varun Gandhi ने एक वीडियो मैसेज करके प्रदर्शनकारियों से संयम बरतने की अपील की थी। Varun Gandhi ने लिखा था कि सैन्य अभ्यर्थियों के इस संघर्ष में मैं हर कदम पर उनके साथ खड़ा हूं। आप सभी से विनम्र निवेदन है कि धैर्य से काम लें और ‘लोकतांत्रिक मर्यादा’ बनाए रखते हुए अपने ज्ञापन विभिन्न माध्यमों से सरकार तक पहुंचाएं। ‘सुरक्षित भविष्य’ हर युवा का अधिकार है! न्याय होगा।

Varun Gandhi ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘Agneepath Scheme’ को लाने के बाद महज कुछ घंटे के भीतर इसमें किए गए संशोधन यह दर्शाते हैं कि संभवतः योजना बनाते समय सभी बिंदुओं को ध्यान में नहीं रखा गया। इसके आगे Varun Gandhi सरकार की संवेदनशीलता पर सवाल उठाते हुए लिखते हैं कि जब देश की सेना, सुरक्षा और युवाओं के भविष्य का सवाल हो तो ‘पहले प्रहार फिर विचार’ करना एक संवेदनशील सरकार के लिए उचित नहीं। वहीं 16 जून को Varun Gandhi ने अपने लेटर पैड पर लिखा एक पत्र जारी कर राजनाथ सिंह से अपील की थी। इस पत्र को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था कि आदरणीय राजनाथ सिंह जी, ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर देश के युवाओं के मन में कई सवाल हैं। युवाओं को असमंजस की स्थिति से बाहर निकालने के लिए सरकार अतिशीघ्र योजना से जुड़े नीतिगत तथ्यों को सामने रख कर अपना पक्ष साफ करे। जिससे देश की युवा ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग सही दिशा में हो सके।

यह भी पढ़ें – UP Board Result 2022 : छात्राओं ने 10वीं में मारी बाज़ी, 88.18 फीसदी स्टूडेंट्स हुए पास

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है