रैली में लाखों की भीड़ देख Varun Gandhi ने किया CM Yogi से ये सवाल

0
182

देशभर में Omicron के बढ़ते मामलों का असर उत्तर प्रदेश में भी देखा जा रहा है। यहां Night Curfew का ऐलान किया गया है। हालांकि Varun Gandhi ने Night Curfew को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। Varun Gandhi ने ट्वीट कर कहा कि रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना समझ से परे है।

Corona virus ने एक बार फिर से लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। देश के अलग-अलग राज्यों में Covid -19 के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए शनिवार(25 दिसंबर) से यूपी में Night Curfew लगा दिया गया है। Night Curfew यूपी में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक प्रभावी होगा। साथ ही निर्देश दिए गए हैं कि शादी विवाह व अन्य सार्वजनिक समारोहों में Covid प्रोटोकॉल के साथ अधिकतम 200 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति होगी। मौजूदा हालात देखते हुए BJP सांसद Varun Gandhi ने Night Curfew को लेकर Yogi सरकार पर निशाना साधा है।

BJP सांसद Varun Gandhi ने ट्वीट किया, ‘रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना- यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है। उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें इमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमीक्रोन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन।’

यह भी पढ़ें – Bihar में जारी रहेगा नाइट कर्फ्यू, दिन में मिली छूट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है