Varun Dhawan की ‘Bhediya’ लोगों को बना रही दीवाना, दूसरे दिन भी किया शानदार कलेक्शन

0
174

Bollywood में कई दिनों बाद एक फिल्म ऐसी आई जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं। Varun Dhawan और Kriti Sanon स्टारर फिल्म ‘Bhediya’ दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म की दूसरे दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट ने मेकर्स के चेहरे पर खुशी लाने का काम किया है। शनिवार को फिल्म देखने के लिए दर्शक बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में पहुंचें, जिसका सीधा फायदा देखने को मिल रहा है।

धीरे-धीरे फिल्म Bhediya की कमाई रफ्तार पकड़ती नज़र आ रही है। जैसी उम्मीद थी, ठीक वैसी ही वीकेंड Varun Dhawan और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ के लिए शानदार रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉर्निग शोज में जहां दर्शकों की तादाद कम दिखी, वहीं नाइट शोज में थियेटर हाउस फुल रहें। जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अब तक 17 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

दर्शकों के लिहाज़ से नेशनल चेंस का ग्राफ ऊपर की तरफ जा रहा है। शुक्रवार (26 नवंबर) को ओपनिंग डे पर फिल्म ने 7.48 करोड़ रुपए की कमाई थी तो शनिवार को आंकड़ा बढ़कर 9.57 करोड़ रुपए तक पहुंच गया। देश में फिल्म की कुल कमाई 17.05 करोड़ रुपए है। बता दें कि शानदार वीएफएक्स से सजी Varun Dhawan और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म की मेकिंग में 60 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं।

25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ में Varun Dhawan पहली बार वेयरवोल्फ की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। ‘स्त्री’, ‘बाला’ जैसी जबरदस्त फिल्में बना चुके अमर कौशिक की फिल्म ‘भेड़िया’ से भी काफी उम्मीदें हैं। शनिवार के शानदार कलेक्शन के बाद अब नजर रविवार के कलेक्शन पर है।

यह भी पढ़ें – CM Yogi को शादी का न्यौता देकर एक बेटी ने देहज के लिए कर डाली इस चीज़ की मांग

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है