Varun Dhawan ने छीनी Shah Rukh Khan से मेगा बजट फिल्म

0
114

Bollywood में इन दिनों किंग खान Shah Rukh का सितारा कुछ सही नहीं चल रहा है। एक्टर Varun Dhawan आने वाले समय में कई फिल्मों में देखें जाएंगे। एक्टर की झोली में बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्में हैं, जिनमें वह अलग-अलग किरदार में नज़र आने वाले हैं। ‘सनकी’ ,’जुग जुग जियो’,’भेड़िया’, ‘सिटाडेल’, ‘इक्कीस’,’रणभूमि’ आदि फिल्मों के बाद वरुण धवन ने अब डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म के लिए हामी भरी है।

बेहतरीन एक्टिंग और टैलेंटेड एक्टर होने के बाद भी Varun Dhawan के लिए बीता साल (2021) कुछ खास नहीं रहा। इस बात को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि उनकी रिलीज हुई पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन नहीं किया। उनकी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ ने दर्शकों को निराश किया है, लेकिन अब वह दर्शकों पर छा जाने के लिए एकदम तैयार बैठे हैं। ख़बरों के मुताबिक अपकमिंग फिल्म ‘मेड इन इंडिया होगा’ में डायरेक्टर Rajkumar Hirani ने एक्टर Varun Dhawan को साइन किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

फिल्म ‘मेड इन इंडिया होगा’ रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी छह महीनों में शुरू होगी। Rajkumar Hirani और नीरज शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है। नीरज शर्मा फिल्म  ‘नील बटे सन्नाटा’  के लिए जाने जाते हैं। वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी के असिस्टेंट करन नरवेकर डायरेक्ट करेंगे। करन इससे पहले हिरानी के संग पीके’ और ‘3 इडियट्स’ जैसी फिल्मों में उनके साथ काम किया है।

इस फिल्म के बाद जब खबरें सामने आईं तो, कहा गया कि लंबे समय के बाद एक्टर शाहरुख खान, हिरानी के नए प्रोजेक्ट के साथ वापसी करेंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावे किये गए कि हिरानी जब फिल्म करेंगे तो वह Shah Rukh Khan के साथ काम करेंगे। वह शाहरुख को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं, जिसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हालांकि फिल्म का नाम सामने नहीं आया था। हालांकि अब हालिया रिपोर्ट की मानें तो Rajkumar Hirani अपनी अगली फिल्म शाहरुख खान के साथ नहीं बल्कि Varun Dhawan के साथ बनाएंगे। हालांकि इस बारें अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।