Varun Dhawan ने बताया Alia का ब्यूटी सीक्रेट, बोले – ‘सब मेकअप का कमाल है’

0
311

वक़्त कितना भी क्यों न बदल गया हो लेकिन आज भी हर महिला ख़ूबसूरत दिखना चाहती है। Bollywood एक्ट्रेस को देखकर फैंस और फॉलोअर्स की कोशिश रहती है कि किसी तरह से उनके ब्यूटी सीक्रेट जानकर अपने ऊपर भी अप्लाई करें ताकि उन जैसा ग्लो और ब्यूटी हर कोई हासिल कर सके। लेकिन एक्टर Varun Dhawan ने एक बार द कपिल शर्मा शो में Alia Bhatt और उन जैसी तमाम बॉलीवुड एक्ट्रेस की ब्यूटी का सीक्रेट खोलते हुए इसे सिर्फ मेकअप का कमाल बताया था।

Varun Dhawan के जवाब पर Alia Bhatt के चेहरे का रंग उड़ गया था। आलिया भट्ट ने पहले तो खुद को डिफेंड करने की कोशिश की लेकिन बाद में फिर उनके चेहरे की हवाइयां उड़ती साफ नजर आईं। हुआ यूं कि Varun Dhawan और Alia Bhatt अपनी फिल्म कलंक का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा शो पर पहुंचे हुए थे जहां कपिल शर्मा ने फैंस के सवाल को आगे बढ़ाते हुए पूछा कि आप सभी के चेहरे इतना ग्लो कैसे करते हैं?

आलिया भट्ट ने बिना देर किए खुश होते हुए कहा- सचमुच? लेकिन उसके ठीक बाद Varun Dhawan ने कहा- मेकअप। कपिल शर्मा ने कहा कि हमने कई बार सुना है कि Alia Bhatt पानी बहुत पीती हैं। तो जवाब में आलिया भट्ट ने कहा, ‘हां, मैं पानी बहुत पीती हूं। और मैं कुछ… काफी कुछ करती हूं। लेकिन मुझे लगता है कि ग्लो अंदर से आता है। तो अंदर से अगर आप खुश और हेल्दी हैं तो ग्लो अपने आप आएगा।’

Alia Bhatt की इस बात को पूरी तरह खारिज करते हुए Varun Dhawan ने कपिल शर्मा से कहा, ‘आलिया भट्ट से किसी ने अगर रात में सोने से पहले मिल लिया किसी ने तो कोई बच्चा डर जाएगा। Alia Bhatt जब सोती है तो वह एक मास्क लगाकर सोती है व्हाइट कलर का। ऐसा लगता है कि किसी ने प्लास्टिक चिपकाया हुआ है। मैं एक बार रिहर्सल के लिए मिलने इसके रूम पर गया था। इसने दरवाजा खोला और मैं ऐसा…’

Alia Bhatt के चेहरे का रंग उड़ा हुआ साफ देखा जा सकता था। Alia Bhatt खुद को बचाने और डिफेंड करने की पूरी कोशिश करती दिखीं लेकिन उनके चेहरे की हवाइयां उड़तीं साफ देखी जा सकती थीं। Alia Bhatt ने कहा कि कई बार ठंड में शूटिंग करने से चेहरा ड्राय हो जाता है तो लगाना पड़ता है लेकिन Varun Dhawan ने उनकी बात काटते हुए कहा- अमीर लोग हैं यार। अमीर लोग।

यह भी पढ़ें – Nagaland के मंत्री ने बताया, किस तरह लगाएं जनसंख्या वृद्धि पर लगाम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है