ड्राइवर को अंतिम विदाई देते वक़्त इमोशनल हुए Varun Dhawan

0
236

जो इस दुनिया में आया है उसे एक न एक दिन जाना है लेकिन किसी के अचानक चले जाने से धक्का ज़रूर लगता है। Bollywood एक्टर Varun Dhawan ने अपने ड्राइवर मनोज को अंतिम विदाई दी। वह और उनके भाई रोहित धवन बुधवार(19 जनवरी) को उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

19 जनवरी को Varun Dhawan के पुराने फैमिली ड्राइवर मनोज का अचानक हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह Varun Dhawan को महबूब स्टूडियो में शूटिंग के लिए छोड़कर लौटे और उनके सीने में दर्द होने लगा। उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके निधन पर धवन फैमिली सदमे में है। Varun Dhawan ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि मनोज उनके कितने करीब थे। Varun Dhawan की फैमिली के साथ वह 26 साल से थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

Varun Dhawan ने दिन में एक वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो उनके हॉन्ग कॉन्ग में हुए Madame Tussauds इवेंट का है। इस वीडियो में Varun Dhawan मनोज का इंट्रोडक्शन सबसे करवाते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा था कि मनोज ने हमेशा उनका साथ दिया। कैप्शन में Varun Dhawan ने लिखा है, मनोज मेरे जीवन में 26 साल से थे। वह मेरे सबकुछ थे। मेरे पास अपना दुख बताने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं बस इतना चाहता हूं कि लोग उन्हें उनकी समझदारी और हंसमुख नेचर के लिए याद करें। मैं हमेशा आभारी रहूंगा कि मनोज दादा मेरे जीवन में थे।

यह भी पढ़ें – Soha Ali Khan को Emraan Hashmi लगते थे बेकार ऐक्टर, जानें वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है