Varun Dhawan ने मनाया नवाबी अंदाज़ में बर्थडे, मेन्यू देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

0
131

Bollywood एक्टर Varun Dhawan इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हैं वहीं इस बीच लखनऊ में धूमधाम से Varun Dhawan का बर्थडे भी मनाया गया। सेलिब्रेशन के दौरान उनकी को-स्टार जाह्नवी कपूर, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर नीतेश तिवारी भी मौजूद थे। इस खास मौके की तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Varun Dhawan ने कई विशेज के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खास मेन्यू भी शेयर किया है। इस मेन्यू में नवाबी शहर की डिशेज लिखी दिखाई दे रही हैं। वायरल वीडियो क्लिप में Varun Dhawan केक काटते भी दिखाई दे रहे हैं। Varun Dhawan ने एक क्लिप शेयर की है जिसमें जाह्नवी कपूर ताली बजाती दिख रही हैं। बता दें कि Varun Dhawan इससे पहले कानपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वहां ‘बवाल’ होने के बाद फिल्म की लोकेशन चेंज हो गई। दरअसल Varun Dhawan मूवी के सीन के लिए बाइक से कानपुर की गलियों में घूम रहे थे। यह शूटिंग का हिस्सा था तो उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पर कानपुर पुलिस ने उनका चालान काट दिया था। जब यह खबर सोशल मीडिया पर आई तो पुलिस की काफी फजीहत हुई। बाद में पुलिस ने अपनी गलती मानी और चालान रद्द किया। इसके बाद बवाल टीम शूटिंग करने लखनऊ पहुंच गई।

Varun Dhawan फिल्म बवाल की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं। 24 अप्रैल को उनका बर्थडे था तो उन्होंने नवाबों के शहर में इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। उनकी इंस्टा स्टोरी में होटल का मेन्यू दिख रहा है। इसमें लिखा है, मिस्टर Varun Dhawan के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए खासतौर पर तैयार किया गया मेन्यू। इसमें लिखा है, दही वड़ा, टमाटर धनिया का शोरबा, पनीर अचारी टिक्का, दही के कबाब, नोलिफरी कबाब, झींगा लहसुनी, गलावट के कबाब, मुर्ग जाफरानी टिक्का।

यह भी पढ़ें – टूट गया Sidharth Malhotra और Kiara Advani की दोस्ती का रिश्ता!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है