valentine
valentine

VALENTINE DAY पर देखें प्यार को बयां करती ये फिल्में..

VALENTINE WEAK चल रहा है और हवाओं में इश्क का नशा घुल चुका है। बात अगर प्यार की हो तो BOLLYWOOD फिल्मों का नाम आना तो लाजिमी है। BOLLYWOOD में प्यार और मोहब्बत पर बहुत सी फिल्में बनी है। कई ऐसी फिल्में हैं जिसमें प्यार को एक अनोखे एहसास के रूप में दिखाया गया है, तो चलिए आपको बताते हैं उन 5 खास फिल्मों के बारे में जिनमें प्यार की एक अनोखी कहानी दिखाई गई थी।

द लंचबॉक्स

रितेश बत्रा द्वारा लिखी और निर्देशित की गई फिल्म ‘द लंचबॉक्स’ में एक ऐसी प्रेम कहानी दिखाई गई है जिसमें प्यार को खाने के डिब्बे के माध्यम से व्यक्त किया गया है। आज के मॉडर्न जमाने में जहां प्यार का एहसास इमोजी और चैट तक ही सीमित रह गया है वहां दो अंजाने लोग एक लंच बॉक्स के जरिए एक दूसरे से अनोखा प्यार शेयर करते हैं।

लव आज कल

साल 2009 में आई इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में दो अलग अलग समय की प्रेम कहानी को एक साथ जोड़कर दिखाया गया था। सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर की इस फिल्म में दिखाया गया था कि वक्त चाहे जो भी हो प्यार का मतलब हमेशा एक ही होता है।

Valentine Day:अनुष्का शर्मा ने पति विराट संग की फोटो शेयर

बैंड बाजा बारात

मनीष शर्मा की फिल्म’बैंड बाजा बारात’ में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इस फिल्म में दिखाया गया था कि बिजनेस पार्टनर बने श्रुति और बिट्टू कब एक दूसरे के करीब आ जाते हैं उन्हें पता ही नहीं चलता। यशराज की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से ही रणवीर सिंह ने डेब्यू किया था।

सोचा ना था

इम्तियाज अली की फिल्म ‘सोचा ना था’ की फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक लड़के और लड़की को जबरदस्ती अरेंज मैरिज के लिए मिलवाया जाता है। उस वक्त दोनों इस शादी के लिए मना कर देते हैं, लेकिन बाद में उनमें दोस्ती हो जाती है। और फिर एक दूसरे से प्यार का एहसास हो चुका है। अभय देओल और आएशा टाकिया की कैमेस्ट्री को इस फिल्म में फैंस ने खूब प्यार दिया था।

वेक अप सिड

वेक अप सिड में सिड के रोल में रणबीर का दमदार अभिनय फैंस को काफी पसंद आया था। वहीं आएशा के किरदार में कोंकणा ने भी फैंस का दिल जीत लिया था।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है