PM के संसदीय क्षेत्र में पार्षद को बंधक बनाकर सीवर में बैठाया

0
88

वाराणसी: कोतवाली थाना अंतर्गत अम्बिया मंडी क्षेत्र में सीवर का पानी महीनों से सड़कों पर बह रहा है। सीवर की समस्या से तंग आकर क्षेत्रीय लोगों ने अनोखा तरीका निकाला और पार्षद तुफैल अंसारी को बंधक बना लिया।

अम्बिया मंडी क्षेत्र में महीनों से सीवर के पानी की समस्या को लेकर क्षेत्रीय लोग पार्षद से शिकायत कर रहे थे, जिसमें पार्षद के द्वारा हीलाहवाली की जा रही थी। गंदगी से परेशान लोगों ने पार्षद को ही बंधक बना लिया।

कोरोना के संक्रमण के बीच सीवर का बहता पानी गैर संचारी रोगों को दस्तक दे रहा है। वहीं इलाकें के लोगों का कहना है कि इसको लेकर पार्षद से शिकायत भी की गयी थी। मगर जब बच्चों की तबीयत ख़राब होने लगी तो गुस्से में पार्षद को बंधक बनाया गया।

सीवर की समस्या से जूझ रहे लोगों ने कहा कि ये प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र है और सफाई को लेकर पीएम ने कई कवायदें शुरू भी की है, मगर उन्हीं के संसदीय क्षेत्र में गंदगी का अम्बर लगा हुआ है कई बार कहने और सुनवाई न होने के कारण शनिवार क्षेत्रीय लोगों ने उसी सीवर के पानी में पार्षद को बंधक बनाकर बैठा दिया।

क्षेत्रीय लोगों ने ये भी बताया कि जब भी पार्षद से सीवर की समस्या की शिकायत की गयी, तो पार्षद ने अधिकारियों से बात करने की बात कही और मामलें को गंभीरता से नहीं लिया। क्षेत्रीय लोगों ने शहर के नगर आयुक्त और जल संस्थान के महाप्रबन्धक को चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द से जल्द इस समस्या का निवारण हो अन्यथा इस मुद्दे को लेकर जनता और उग्र होगी। साथ ही कहा कि जल्द निवारण न होने पर उनके अधिकारियों को भी इसीप्रकार सीवर के पानी में बैठाया जायेगा।