रविवार को अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने ईरान को आधुनिक हथियारों से हमला करने की धमकी दी है।

बगदाद एयरपोर्ट पर हुए अमेरिकी हमले में कमांडर जनरल कासिम सुलेमानी की मौत के बाद ईरान काफी बौखलाया हुआ है। अमेरिका और ईरान दोनों ही एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बन गये है। साथ ही एक दूसरे के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक बीते दिन यानी रविवार को अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने ईरान को आधुनिक हथियारों से हमला करने की धमकी दी है। वहीं अब ईरान ने भी अमेरिका की इस धमकी का करारा जवाब दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिका द्वारा दी गई धमकी के कुछ ही देर बाद ईरान ने डॉन्लड ट्रंप के सिर कलम करने पर 80 मिलियन डॉलर यानी कि भारतीय रुपये के हिसाब से लगभग 5.76 अरब रुपये इनाम की घोषणा की है।

Donald Trump ने किया बड़ा खुलासा -Delhi London साजिशों के पीछे सुलेमानी का हाथ

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के सिर धड़ से अलग करने पर मिलेगा 80 मिलियन डॉलर का इनाम

बता दें कि ईरान में कमांडर के अंतिम संस्कार के दौरान एक संगठन द्वारा सभी नागरिकों से 1 डॉलर दान करने का अनुरोध किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक संगठन ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के सिर कलम करने पर रखे गए 80 मिलियन डॉलर धनराशि को इकट्ठा करने के लिए सभी ईरान के नागरिकों से यह अनुरोध किया है।

डोनाल्ड ट्रंप को मिला बढ़ा झटका, क्या चली जाएगी ट्रंप की कुर्सी?

वहीं बात करें राष्ट्रपति ट्रंप की तो वे अपने ट्विटर हैंडल से ईरान को लेकर एक के बाद एक पोस्ट कर रहे हैं। सिर कलम करने की खबर सुनते ही ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, “अगर ईरान एक भी अमेरिकी बेस पर, या किसी भी अमेरिकी पर हमला करता है, तो हम उसे ब्रांड के कुछ नए खूबसूरत हथियारों के साथ जवाब देंगे। वो भी बिना किसी हिचकिचाहट के!