पाकिस्तान से अक्सर कुछ न कुछ उजुल फिजूल हरकतें सामने आती ही रहती हैं। पाकिस्तान से फिजूल हरकतें

पाकिस्तान से अक्सर कुछ न कुछ उजुल फिजूल हरकतें सामने आती ही रहती हैं। कभी राजनेताओं के कश्मीर मुद्दे को लेकर धारा 370 पर विवादित बयान सामने आते हैं। तो कभी पाकिस्तान के रेलमंत्री द्वारा भारत को परमाणु युद्ध की धमकियां दी जाती हैं। एक बार फिर पाक की दुर्दशा करने वाला एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। Tik Tok स्टार हरीम शाह ने एक ऐसी वीडियो बनाई है, जिससे वे सुर्खियों में आ गई हैं।

हरीम शाह के टिकटॉक पर लाखों से ज्यादा फैन्स हैं।

बता दें कि हरीम शाह के टिकटॉक पर लाखों से ज्यादा फैन्स हैं। दरअसल वह वीडियो बनाने के लिए पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के ऑफिस में पहुंची हैं। वीडियो में हरीम को उच्च-सुरक्षा कार्यालय के आसपास घूमते हुए देखा जा रहा हैं। यहां गौरतलब यह है कि हरीम विदेश मंत्रालय के ऑफिस में उन कुर्सियों पर बैठे हुई दिख रही हैं, जहां विदेश मंत्री और प्रधानमंत्री बैठते हैं। वीडियो में बॉलीवुड गाना बज रहा है।

सुत्रो के अनुसार, सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद लोग द्वारा उनकी बनाई गई इस वीडियो की जमकर आलोचना की जा रही हैं। अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं, मीडिया से बातचीत के दौरान हरीम शाह ने कहा, ‘हां, मैं अनुमति लेने के बाद कार्यालय में गई थी। अगर यह नियमों के खिलाफ था, तो उन्हें मुझे वीडियो बनाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी।’ उन्होंने यह भी कहा, ‘मैं नेशनल असेंबली में भी गई, मुझे पास मिला था, वहां मेरी एंट्री ठीक से हुई। किसी भी सुरक्षाकर्मी ने मुझे रोका नहीं।

मुझे अंदर जाने में कोई बाधा का सामना नहीं करना पड़ा। कोई मरे साथ नहीं था, मैं अपने दम पर आगे बढ़ी। बता दें कि ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने वीडियो के बाहर आने के बाद यह भी कहा कि शाह, कैसे इमारत में पहुंच गई। वहीं, कई लोगों ने पीटीआई सरकार की गंभीरता पर भी सवाल उठाए हैं। दिलचस्प बात यह है कि हरीम को पहले भी कई प्रभावशाली राजनीतिक नेताओं के साथ पोज़ देते देखा जा चुका है।