शॉपिंग के लिए लोगों को मॉल या सुपरमार्केट(Supermarket) जाना ही पसंद होता है। ऐसे में अगर आपको Supermarket में छिपकली देखने को मिले तो कैसा लगेगा। एक Supermarket में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक विशालकाय छिपकली भोजन की तलाश में वहां पहुंच गई। Social Media पर वायरल इस Video को न सिर्फ पसंद किया जा रहा है, बल्कि 6 फुट की विशालकाय छिपकली (Giant lizard) को देख हर कोई हैरान हो जा रहा है।

Thailand के एक Supermarket में 6 फुट की यह छिपकली Supermarket के सामानों से भरे रैक पर चढ़ने लगती है और इसे देखकर लोगों की चीख तक निकल जाती है। Social Media पर वायरल इस Video में देखा जा सकता है कि Supermarket में कैसे यह विशाल छिपकली घुसती है और सामान को तहस-नहस करती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विशालकाय Lizard Supermarket के रैक पर चढ़ती है और फिर सामान को नीचे गिराने लगती है। फिर एक वक्त ऐसा आता है, जब वह आराम से रैक के ऊपर चढ़कर बैठ जाती है।

छिपकली जैसे ही Supermarket में घुसती है, स्टाफ और अन्य कर्मचारी काउंटर के पीछे छिप जाते हैं और फिर खाने-पीने की चीजें उसकी ओर फेंकने लगते हैं। इसी बीच एक कर्मचारी पुलिस को फोन करता है और फिर Police Rescue Team के साथ आती है और उसे रेस्क्यू करके ले जाती है। इस Video को Social Media पर खूब शेयर किया जा रहा है।

इस दौरान Supermarket में मौजूद लोग इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर रहे होते हैं और छिपकली की हरकतों को देखकर चिल्लाते भी हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि भोजन की तलाश में यह छिपकली Supermarket में घुसी थी। घटना मंगलवार की है, जब Thailand में नहर से निकली छिपकली ने दहशत फैला दी।

यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़ में BJP MLA ने कुछ अलग अंदाज़ में किया Protest, जानें पूरा मामला

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है