अल्ताफ हुसैन मशहूर शायर और फिलॉसफर अल्लामा इकबाल के लिखे गीत ‘सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लंदन। पाकिस्तान के राजनीतिक दल मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (MQM) के संस्थापक अल्ताफ हुसैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अल्ताफ हुसैन मशहूर शायर और फिलॉसफर अल्लामा इकबाल के लिखे गीत ‘सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आ  भी देखिए यह वीडियो –

आखिर क्यों है पाकिस्तान खौफ़ में? क्यों कर रहा कश्मीर मुद्दे पर इसराइल की चर्चा?

इस वीडियो में अल्ताफ हुसैन काफी खुशमिजाज अंदाज में ‘सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा’ गाते नजर आ रहे हैं। साथ ही वह इस गीत में ताल देने के लिए टेबल का भी सहारा ले रहे हैं। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। एक तरफ जहां अल्ताफ हुसैन यह गीत गा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 के खात्मे के बाद से ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान समेत तमाम नेता भारत को युद्ध की धमकी दे रहे हैं।

अल्ताफ हुसैन ‘सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि कश्मीर पर भारत सरकार के फैसले के बाद पाकिस्तान और भारत के बीच में तनातनी जारी है। कश्मीर मुद्दे को पाकिस्तान पूरी दुनिया में उठाना चाहता है यह वजह है कि वह हर दिन कोई न कोई चाल चलता रहता है। उसने इसी तनातनी के मद्देनजर गजनवी मिसाइल भी टेस्ट किया है।

पीएम मोदी की मलेशियाई प्रधानमंत्री से हुई बातचीत, डॉक्टर जाकिर नायक…