जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने और जम्मू कश्मीर और लद्दाख को अलग करने पर पाकिस्तान पूरी तरह परेशान है।

प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम माना जाता है। बॉलीवुड करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। उन्होंने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी परचम लहराया है। हॉलीवुड में भी प्रियंका चोपड़ा के शानदार अभिनय को सराहा गया है। हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड एक्टर निक जोनस से शादी की है। प्रियंका चोपड़ा को लेकर पाकिस्तान का एक बयान सामने आया है।

लद्दाख के सांसद ने दिया एक ऐसा बयान, सुनकर मोदी व शाह हो सकते हैं परेशान

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने और जम्मू कश्मीर और लद्दाख को अलग करने पर पाकिस्तान पूरी तरह परेशान है। भारत के खिलाफ वह जहर उगलने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान सभी बड़े देशों के पास गया लेकिन वहां से कोई समाधान ना मिलने पर उसने हिंदुस्तान को धमकियां देनी शुरू कर दी। पाकिस्तान ने अमरीका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी कई बार इस मुद्दे पर बात की।

जब कहीं से रास्ता नहीं मिला तो पाकिस्तान नीच हरकतों पर उतर आया है। वह कभी भारत को युद्ध की धमकी देता है तो कभी आतंकवाद से डरता है, लेकिन भारत उसकी किसी भी धमकी से डरने को तैयार नहीं है। भारतीय सेना डटकर मुकाबला करने को तैयार खड़ी है। अनुच्छेद 370 हटने की भड़ास पाकिस्तान भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से निकाल रहा है।

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने की परेशानी में पाकिस्तान ने बॉलीवुड अभिनेत्री और शांति के लिए संयुक्त राष्ट्र सद्भावना दूत प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है। हाल ही में पाकिस्तान ने प्रियंका चोपड़ा को इस पद से हटाने की मांग रखी है। जानकारी के मुताबिक यह मांग पाकिस्तान ने इसलिए की है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर सरकार का समर्थन किया था।

कश्मीर से अब सामने आई महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला की खबर…