बराक ओबामा बेटी के बॉयफ्रैंड की इस हरक़त से हुए परेशान

0
187

इस कारण बराक ओबामा के घर का ग्रॉसरी बिल दूसरे महीनों की तुलना में ज्यादा बढ़ गया

कोरोनावायरस के चलते आम से लेकर ख़ास इंसान ने भी अपने घर में वक़्त गुज़ारा है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के घर कोरोनावायरस महामारी के दौरान एक गेस्ट भी मौजूद थे। यह गेस्ट कोई और नहीं उनकी बेटी मलिया ओबामा के बॉयफ्रैंड रोरी फर्कुहर्सन थे। इस दौरान बराक ओबामा को रोरी की कुछ आदतें पसंद नहीं आई।

बराक ओबामा ने The Bill Simmons Podcast शो में बताया कि कोरोना महामारी के शुरुआती दिनों में मेरी बेटी मलिया का बॉयफ्रेंड हमारे परिवार के साथ ही क्वारंटाइन हुआ था। बता दें कि मलिया ओबामा, बराक ओबामा की बड़ी बेटी हैं। मलिया अभी 22 वर्ष की है और वह रोरी से प्यार करती हैं। ओबामा ने मलिया के बॉयफ्रेंड रोरी के बारे में शो के दौरान बताया कि रोरी के पास वीजा था और उसके पास नौकरी भी थी, इसलिए हमने उसे अपने साथ क्वारंटाइन के दिनों में रखा। मैं उसे पसंद करना नहीं चाहता था, लेकिन वह अच्छा लड़का है। बता दें कि न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, मलिया ओबामा और रोरी फर्कुहर्सन 2017 में हार्वर्ड में पढ़ाई के दौरान मिले थे।

ओबामा ने यह भी बताया कि क्वारंटाइन के दौरान बेटियां मलिया, साशा और रोरी के साथ उन्होंने अच्छे पल बिताए। ओबामा ने इन लोगों को कार्ड गेम्स खेलना भी सिखाया। ओबामा ने बताया कि रोरी के खाने की खुराक उनकी बेटियों से काफी अलग थी। उसे खाते देखना अजीब लग रहा था। इससे ग्रॉसरी बिल 30 फीसदी बढ़ गया।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है