अमेरिका के टेक्सास से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है।

कहते है इंसान की जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल तब आता है जब उसकी शादी मनचाहे पार्टनर से होती है। शादी होने के बाद पूरी जिंदगी बदल जाती है। शादी को लेकर हर किसी के बहुत से सपने होते है जो वह शादी के बाद पूरा करने की सोचते हैं। पर क्या हो जब शादी होते ही वह नया जोड़ा दुर्घटना का शिकार हो जांए। ताजा मामला कुछ ऐसा ही है जहा एक नए जोड़े का विवाह होते ही सड़क दुर्घटना मे मौत हो गई।

बता दे, यह घटना अमेरिका के टेक्सास की है जहा एक कपल शादी के लिए कोर्ट मे आए थे। शादी होने के बाद जब वह घर के लिए रवाना हुए उसी बीच उनकी कार एक पिक अप ट्रक से टकरा गई और मौके पर ही उन दोनो की मौत हो गई। जब यह हादसा हुआ तब दूल्हे की मां और उसकी बहन उनकी कार के पीछे थे उन दोनो की आंखों के सामने यह हादसा हुआ।

हार्ले मोर्गन की मां केनिया मोर्गन के मुताबिक वह दोनों एक दूसरे को  हाईस्कूल से चाहते थे। और अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत करने के लिए बहुत ही उत्साहित थे। उनकी शादी कोर्ट हाउस में हुई लेकिन वे 20 दिसंबर को परिवार और दोस्तों के लिए क्रिसमस वेडिंग का आयोजन करने का प्लान कर रहे थे।

मां केनिया ने कहा, मैंने अपने बच्चे को मरते हुए देखा। मेरे हाथों पर अभी भी मेरे बेटे का खून लगा हुआ है, मैं उसे कार से बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी। ये भयावह मंजर मुझे जिंदगी भर बेचैन करता रहेगा। मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी। यह मेरे दिमाग से कभी नहीं जाएगा।