शुक्रवार को पाकिस्तान में एक गुरुद्वारे पर पत्थरबाजी की गई थी जिसके पीछे एक मुस्लिम परिवार का हाथ था।

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के खिलाफ अपराध का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को नानक साहिब गुरुद्वारे पर हमले के बाद अब खबरें आ रही है कि पाकिस्तान स्थित पेशावर इलाके से एक सिख शख्स की लाश मिली है। बता दें कि यह लाश चमकानी पुलिस थाने क्षेत्र में आने वाले इलाके से बरामद की गई है।

LOC पर फायरिंग को लेकर भारत ने Pak को ऐसे दिया करारा जवाब

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि एक 25 वर्षिय सिख शख्स की हत्या कर दी गई है हालांकि इस के पीछे किसका हाथ है इस बात की जानकारी अभी तक हासिल नहीं हो पाई है। लेकिन पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है और सुराग तलाश रही है।

PAK की नापाक हरकत, एक जवान शहीद, फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

PAK में फिर हुआ अल्पसंख्यकों पर अत्याचार, एक सिख शख्स की ली जान...

गौरतलब है कि शुक्रवार को पाकिस्तान में एक गुरुद्वारे पर पत्थरबाजी की गई थी। जिसके पीछे एक मुस्लिम परिवार का हाथ था और इस प्रदर्शन का नेतृत्व मोहम्मद हसन नामक एक युवक के भाई ने किया था। यह मामला का अगस्त में हुई एक घटना से जुड़ा हुआ है जब मोहम्मद हसन ने एक सिख लड़की को अगवा कर जबरन उसका धर्म परिवर्तन करा कर उस से निकाह कर लिया था। मिली जानकारी के मुताबिक वो सिख लड़की गुरुद्वारे के ग्रंथी की बेटी है। ग्रंथी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी को अगवा कर जबरदस्ती निगाह किया गया है। हालांकि मोहम्मद हसन के परिवार वालो का कहना था कि लड़की ने खुद अपनी मर्जी से ये निकाह किया है उन पर जो इल्जाम लगाए जा रहे हैं वे झूठ है।