पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के प्रति गलत सदेंश देने की कोशिश कर रहे हैं।

देश में हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी देश और प्रधानमंत्री के लिए टिप्पटी  करने पर से सुर्खियों में नही हैं बल्कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को भारत और भारत में रहने वाले मुस्लिमों की नागरिकता पर उठाए गए सवालों का जवाब देने के लिए सुर्खियों में हैं।

जानिए आखिर इमरान खान पर कैसे भड़के असदुद्दीन ओवैसी

जी हां, हम बात कर रहें हैं बीते दिनों पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा अपलोड की गई विडियो की । जिस वीडियो की मदद से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के प्रति गलत सदेंश देने की कोशिश कर रहे हैं। उस वीडियो में हिंसक प्रदर्शन दिखाया जा रहा है और वीडियो को अपलोड करते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने लिखा कि ‘भारत में मुस्लिमों पर पुलिस के अत्याचार।’आपको बता दें ये सब इमरान खान ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर भीड़ के हमले की घटना से ध्यान हटाने के लिए कर रहे हैं।और इसी के चलते बौखलाए पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने करीब 7 साल पुरानी बांग्लादेश की विडियो को भारत में हुई हिंसा बताते हुए ट्वीट किया।

इमरान खान ने कही ये बात..तो लोगों ने उड़ाया मज़ाक

जानिए आखिर इमरान खान पर कैसे भड़के असदुद्दीन ओवैसी

जिसके जवाब में एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने इमरान खान को करार जवाब देते हुए कहा है कि हमें भारतीय मुसलमान होने पर गर्व है और आगे भी यह रहेगा। धरती पर कोई भी ताकत हमारी भारतीयता को नहीं ले सकती है और कोई भी ताकत हमारी धार्मिक पहचान को नहीं ले सकती है क्‍योंकि भारतीय संविधान ने हमें इसकी गारंटी दी है।

परवेज मुशर्रफ की फांसी पर इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम ने दिया बड़ा…