प्रधानमंत्री इमरान खान का एक और बड़ा बयान सामने आया है। जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि इमरान खान खुद नहीं चाहते कि कश्मीर में शांति रहे।

कश्मीर के लिए पीएम इमरान खान मुजफ्फराबाद में करेंगे एक बड़ा जलसा, उन्होंने खुद कहा....

कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का एक और बड़ा बयान सामने आया है. जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि इमरान खान खुद नहीं चाहते कि कश्मीर में शांति रहे। कुछ दिन पहले ही कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा दिया गया था जिसके बाद मोदी सरकार का कुछ विरोधी पार्टी के नेताओं ने विरोध किया। पाकिस्तान ने भी इसका जमकर विरोध किया था। पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे को लेकर कई बड़े देशों के पास भी गया। लेकिन उसे कहीं से भी कामयाबी हाथ नहीं लगी।

सभी जगह से निराश होने के बाद पाकिस्तान में भारत को धमकी भी देने की कोशिश की लेकिन भारत उसकी किसी धमकी से नहीं डरा। इसके बाद इमरान ने कश्मीर के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए पाकिस्तानी अवाम से हर शुक्रवार को दोपहर में आधे घंटे के लिए सड़क पर उतरने की अपील की थी।

जब उससे भी काम नहीं चला तो इमरान खान ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं शुक्रवार 13 सितंबर को मुजफ्फराबाद में एक बड़ा जलसा करने जा रहा हूं। इस जलसे का मकसद भारतीय कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा लंबे समय से जारी घेराबंदी को लेकर दुनिया को एक संदेश देना चाहता हूं। ताकि मैं कश्मीर को बता सकूं कि पाकिस्तान पूरी तरह से उनके साथ है