America में फिर गोलीबारी की घटना हुई। इस बार फायरिंग वर्जीनिया में समुद्र किनारे हुई। घटना में आठ लोग घायल हो गए। एक महिला सहित दो की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार घटना में एक अधिकारी भी घायल हुए हैं। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने गोलीबारी की जांच करते हुए उस समय गोली चला दी, जब उन पर एक व्यक्ति ने अचानक गोली चलाई। इस व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अधिकारी ने उस व्यक्ति का सामना किया, जिससे घातक स्‍तर पर गोलाबारी हुई।रात के समय इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में अफरातफरी मची रही। कुछ रास्तों को पुलिस ने जांच के कारण रोक दिया था। इसी माह अमेरिका में दो बड़ी गोलीबारी की घटना हो चुकी हैं।

Myanmar: सुरक्षा बलों की फायरिंग में तीन की मौत

अधिकारी को प्रशासनिक अवकाश पर रखा गया है। वह पांच साल के लिए विभाग के साथ रहा है और इसके विशेष संचालन प्रभाग को सौंपा गया है। पुलिस विभाग ने कहा गया कि मूल स्‍थान पर गोलीबारी और अधिकारी द्वारा की गई गोलीबारी की बराबर जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, हमारे पास इस अराजक घटना की सूचना थी। यह बहुत ही अराजक रात है। पुलिस ने कहा कि कई लोग पुलिस हिरासत में थे,  लेकिन गोलीबारी में उनकी संभावित भागीदारी की जांच जारी थी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है