पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ वर्तमान समय में भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है।

Image result for पाकिस्तानी पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की हालत नाजुक

वर्तमान समय में पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पद पर कार्यरत है लेकिन प्रधानमंत्री इमरान खान से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ हुआ करते थे। जो वर्तमान समय में भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है। पाकिस्तान कश्मीर या किसी और मुद्दे को लेकर राग अलापता रहे लेकिन यह सच है कि पाकिस्तान का प्रधानमंत्री खुद भ्रष्टाचारी निकला। पाकिस्तानी पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को लेकर खबर आ रही है कि वह अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक है।

नवाज शरीफ के ब्लड प्लेटलेट काउंट घटकर सिर्फ 12000 गया है।

नवाज शरीफ के ब्लड प्लेटलेट काउंट घटकर सिर्फ 12000 गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी पूर्व प्रधानमंत्री की सोमवार को अचानक तबियत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें एक अस्पताल में ले जाया गया जहां पता चला कि उनका ब्लड प्लेटलेट काउंट काफी कम हो गया है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद पता चला है कि नवाज शरीफ के ब्लड प्लेटलेट काउंट घटकर सिर्फ 12000 गया है जबकि यह 1,40,000 से 4,50,000 के बीच होना चाहिए। इस कारण पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तबीयत को लेकर वहां के डॉक्टर का भी एक बड़ा बयान सामने आया है। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर अदनान खान ने ट्विटर पर ट्वीट कर बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट काफी कम हो गया है इसके कई कारण हो सकते हैं इसके लिए उनको हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।