पाकिस्तान कई देशों के साथ मिलकर भारत को घेरने में लगा हुआ है।

पाकिस्तान कई देशों के साथ मिलकर भारत को घेरने में लगा हुआ है।

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर जो भी बवाल था वह धीरे-धीरे खत्म होने लगा है लेकिन पाकिस्तान कई देशों के साथ मिलकर भारत को घेरने में लगा हुआ है लेकिन कोई भी देश भारत को गलत नहीं ठहरा रहा है। दुनिया के ज्यादातर देश कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर भारत के साथ देते नजर आए हैं। हाल ही में ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन  भारत का समर्थन करते हुए देखे गए।

दिवाली के दिन भारतीय उच्चायोग के बाहर कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान…

दिवाली के दिन भारतीय उच्चायोग के बाहर कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान...

जानकारी के लिए बता दें कि दिवाली के दिन भारतीय उच्चायोग के बाहर कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान प्रायोजित प्रदर्शन को ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने सिरे से नकार दिया है। उन्होंने सीधे तौर पर बयान देते हुए कहा कि हिंसा और धमकी इस देश में बिलकुल नहीं चलती है और इसे बिल्कुल नामंजूर किया जाता है। इस तरह पाकिस्तान की एक और चाल नाकामयाब रही और भारत ने फिर से एक जंग जीत ली।

कश्मीर में भारतीय सेना को मिली एक और बड़ी कामयाबी, मारा गया ये मुख्य आतंकी..

बता दे कि कुछ महीने पहले ही भारत ने ऐतिहासिक फैसला लेते हुए जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा दिया था जिसके बाद अलगाववादी नेता और कुछ विपक्षी पार्टियों नेता इसके विरोध में देखे थे। पाकिस्तान भी भारत के इस ऐतिहासिक फैसले से पूरी तरह परेशान दिखा जिसके बाद उसने भारत को कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की। पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे को लेकर कई बड़े देशों के पास गया लेकिन किसी ने उसकी कोई बात नहीं सुनी जिसके बाद उसने भारत को युद्ध की धमकी तक देनी शुरू कर दी।