बिहार सरकार में मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता Shahnavaz hussain की हावड़ा रैली में पत्थरबाजी का मामला सामने आया है। खुद शाहनवाज हुसैन ने इसकी जानकारी दी है। Shahnavaz hussain से मिली जानकारी के मुताबिक हावड़ा में शाहनवाज हुसैन की रैली चल रही इसी दौरान रैली में भीड़ देखकर टीएमसी के गुंडे बौखला गए और उन्होंने पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस घटना में एक बीजेपी कार्यकर्ता के घायल होने की भी खबर है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Shahnavaz hussain ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सुरक्षाबलों ने ये स्वीकार किया है कि रैली में पुलिसर्मियों की संख्या कम थी यही वजह रही कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने रैली में हंगामा किया और हंगामे के बाद रैली में पत्थर बरसाए हालांकि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने कार्यकर्ताओं को शांत कराया

बता दें कि पश्चिम बंगाल में तीन चरणों का चुनाव खत्म हो चुका है और चौथे चरण के चुनाव के लिए 10 अप्रैल को वोटिंग होनी है। 10 अप्रैल को 44 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार अभियान भी तेज हो गया है। राज्य में हर चरण में छिटपुट हिंसा की खबरें भी सामने आई हैं बीजेपी और टीएमसी एक दूसरे पर हिंसा के आरोप लगाते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Coronavirus का कहर नई ऊंचाई पर

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है