मना करने पर किया AK-47 से हमला

अमेरिका में इस साल लाखों लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अमेरिका कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामलों वाले देशों में शामिल है । इसके बावजूद यहां के नागरिक कोरोना के प्रति सावधानी बरतने को तैयार नहीं हैं, मास्क लगाने को तैयार नहीं हैं। और मना किए जाने पर खतरनाक कदम उठा रहे हैं। अमेरिका के कैलिफॉर्निया शहर में स्थित एक स्ट्रिप क्लब में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। अमेरिका के एक स्ट्रिप क्लब में मास्क ना लगाने की वजह से तीन लोगों को क्लब से बाहर निकाल दिया गया। तीनों इस बात से इतना नाराज हो गए कि वो जाने के बाद फिर वापस आए और साथ में AK-47 लेकर आए और उनमें से एक शख्स ने क्लब में ताबड़तोड़ फायरिंग की और तीन लोगों को घायल कर दिया।

ये घटना हैलोवीन की रात की है,  हालांकि पुलिस ने इस घटना के बाद तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 34 साल के एजर अयाला, 22 साल के डेनियल ओकांपो और 20 साल के जुआन जोसे को कैलिफॉर्निया के सहारा थियेटर से मास्क ना पहनने के चलते निकाला गया था जिसके बाद उन्होंने ये घातक कदम उठाया था।

ऑरेंज काउंटी डिस्ट्रिक्ट एटॉर्नी ऑफिस की प्रेस रिलीज के अनुसार, ये तीनों लोग हैलोवीन नाइट की रात सहारा थियेटर गए थे लेकिन मास्क ना पहनने की वजह से इन्हें इस स्ट्रिप क्लब से बाहर निकाल दिया गया था। कुछ देर बाद ये तीनों वापस आए और उनमें से एक एजर ने क्लब में एके-47 से 15 राउंड्स फायर कर दिए। इस हमले के बाद अफरातफरी मच गई और क्लब के दो कर्मचारी और एक गेस्ट घायल हो गए।

क्लब के कर्मचारियों और यहां आए एक गेस्ट को अपर बॉडी में गोली लगी थी। इनमें से दो लोगों को कंधे की हड्डी में गोली लगी थी जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। वही ऑरेंज काउंटी जेल में बंद इन तीनों लोगों की जमानत राशि 5 मिलियन डॉलर्स निर्धारित की गई है। साथ ही इस मामले में एजर पर अवैध रूप से एके-47 रखने का मुकदमा भी चलाया जा रहा है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है