सोशल मीडिया पर Einstein लुक वाले चाचा की चर्चा खूब हो रही है ये वही चाचा हैं जो बढ़ती उम्र में भी बागपत में बड़ौत इलाके की सड़कों  पर दंगल करते नजर आए थे। इनकी फुर्ती तो देखिए इनके चारों ओर मौजूद लोग जहां लाठी-डंडों से एक दूसरे पर हमला कर रहे थे…वहीं ये Einstein चचा खाली हाथ ही कुश्ती के दांव लगा रहे थे.. आप खुद ही देखिए कैसे ये Einstein चाचा अपने से आधी उम्र के लड़कों को धोबी पछाड़ दे रहे हैं।

चाचा के शरीर पर खूब लाठियां भी भांजी गई लेकिन चचा ने टस से मस होने का नाम नहीं लिया…ये Einstein चाचा तो एक चेक शर्ट वाले लड़के के पीछे हाथ धोकर ही पड़े हुए थे..पहले Einstein चाचा ने इस लड़के को बीच सड़क पर पटका और फिर दे दनादन घूसे बरसाने शुरू कर दिए फिर आइंस्टीन चचा के हाथ कहीं से एक लट्ट लग गया और फिर Einstein चाचा जमीन पर लेटे लेटे ही लट्ट चमकाने की कोशिश करने लग गए।

बीच बाजार में चचा सड़क पर गिरते पड़ते रहे लेकिन इस Einstein चाचा ने इस युवक का पीछा नहीं छोड़ा खैर जब पुलिस को बीच सड़क पर चल रहे दंगल की भनक लगी तो ये पुलिस मौके पर पहुंचकर इन Einstein चाचा के साथ हुड़दंग मचा रहे लोगों को पकड़कर थाने ले गई और फिर थाने से चाचा की जो तस्वीर वायरल हुई उसने लोगों को आईंस्टीन की याद दिला दी और ये ये चाचा बन गए आईंस्टीन चाचा

यह भी पढ़ें: Lakhimpur Kheri में पुलिस के लिए सिरदर्द बनीं चार लड़कियां

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है