CM योगी का आदेश 2022 के Assembly elections की अभी से करें तैयारी

CM योगी आदित्यनाथ ने पंचायत चुनाव की चर्चा करते हुए इसके लिए संगठन ने मानक तय किया है। BJP केवल जिला पंचायत का चुनाव लडेगी। बाकी पदों पर हमें हस्तक्षेप नहीं करना है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि ग्राम पंचायतों में गलत लोग चुन कर चले जाए। हमारा प्रयास रहना चाहिए कि ग्राम पंचायतों में अच्छे लोग चुन कर जाएं और ये लोग BJP से भावनात्मक लगाव रखे।

13 जनवरी को Circuit house स्थित एनेक्सी भवन में BJP के Gorakhpur Region के पदाधिकारियों के introductory meeting को संबोधित करने के दौरान CM ने क्षेत्रीय पदाधिकारियों से कहा कि आपको एक बहुत बड़े क्षेत्र की जिम्मेदारी मिली है इसलिए कार्य और व्यवहार से अपने को Proof करना होगा। जब संगठन और government एक दल की हो तो जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। जनता ने जो विश्वास BJP को दिया है उस पर खरा उतरना हम सबकी जिम्मेदारी है।

Donald Trump को जाते जाते लगा तगड़ा झटका,US कांग्रेस ने वीटो…

CM योगी ने संगठन की मजबूती के लिए PM मोदी के हर बूथ को जीतने के आह्वान को दोहराते हुए कहा कि जब सफलता संगठनात्मक होगी तो हमारा वैचारिक अधिष्ठान भी मजबूत होगा। आज BJP देश ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे बड़ा Political party है। संगठन में Worker के रूप में किसी दायित्व में रह कर कार्य करना गौरव की बात है। हम जिस भी दायित्व में रहे, अपना कार्य ईमानदारी से करें। संगठन के वैचारिक अधिष्ठान के Publicity और प्रसार में कोई कसर न छोड़े।

CM योगी ने आह्वान किया कि 2022 के Assembly elections के लिए अभी से तैयारियां करें। 24 मार्च को प्रदेश में BJP Government का 4 साल और PM मोदी के नेतृत्व में केंद्र की BJP Government का अवधि का 7 साल पूरा होगा। State government की उपलब्धियों पर एक पुस्तक भी उपलब्ध होगी। उपलब्धियों को जनता तक ले जाए। इसके लिए Social media का भी सहारा लें।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं