Moradabad-Agra हाइवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है। एक मिनी बस, ट्रक‍ और कैंटर की आपस में टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 10 लोगों ने अपनी दवां दी है, वहीं करीब 20 से ज्यादा लोग इस घटना में घायल हुए हैं। साथ ही मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता के तौर पर दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की है।

घटना में घायल हुए लोगों को Moradabad जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह यह दुर्घटना घटित हुई। बता दें कि निजी बस बिलारी से Moradabad को जा रही थी। बिलारी से मुरादाबाद के बीच नानपुर के पास यह मिनी बस एक ट्रक और कैंटर से टकरा गई। वहीं प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि यह हादसा ओवरटेकिंग के चलते हुआ है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मौके पर डीएम और एसएसपी पहुंचे और राहत कार्य का खुद जायज़ा लिया।

एसएसपी ने बताया कि मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुला ली गई है। उन्‍होंने साथ ही इस हादसे की वजह ओवरटेकिंग को बताया। तीन वाहनों की आपस में बुरी तरह टक्कर हो गई। उन्‍होंने बताया कि मौके पर राहत कार्य भी लगभग पूरा हो चुका है। दुर्घटना में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। CM Yogi Adityanath ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को हादसे में घायल लोगों का इलाज कराने के निर्देश दिए। साथ ही सीएम ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्‍होंने दुर्घटना में 10 लोगों की हुई मृत्यु पर भी गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

आटा चक्की पर काम के वक्त हुआ हादसा

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है