मदद के लिए शुक्रिया अदा किया

हालही में सोशल मीडिया पर फेमस हुए ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने  दिल्ली के मालवीय नगर में अपना नया रोस्टोरेंट खोल लिया है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम बहुत खुश हैं, भगवान ने हम पर कृपा की है। मैं लोगों को हमारी मदद करने के लिए शुक्रिया करता हूं और अपील करता हूं वो हमारे रेस्त्रां में आएं। हम यहां भारतीय और चाइनीज व्यंजन बनाते हैं।

साथ ही कांता प्रसाद ने यह भी साफ किया है कि नए रेस्टोरेंट के साथ ही पुराना बाबा का ढाबा भी चलता रहेगा। जिस यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का ढाबा का वीडियो बनाकर मशहूर किया था उसके साथ कांता प्रसाद का कोई मनमुटाव नहीं है। साथ ही कांता प्रसाद ने कहा कि वह चाहते हैं कि गौरव उनके रेस्त्रां में आकर खाना खाएं क्योंकि ये जो कुछ संभव हुआ है उनके चलते ही हुआ है।

कुछ दिन पहले कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर हेराफेरी करके उनके ढाबे के लिए आए पैसों कों हड़पने का आरोप लगाया था। जिसके बाद गौरव ने कुछ दस्तावेज दिखाते हुए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। वहीं हालही में कांता प्रसाद और गौरव दोनों ने पुलिस में शिकायत की थी कि उन्हें जान से मरने की धमकी मिल रही है।

अपना नया रेस्त्रां खुलने से कांता प्रसाद इतने खुश थे कि उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। उन्होंने कहा कि यह सब सपने जैसा है। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके जीवन में ये दिन आएगा और वह कोई रेस्त्रां खोलेंगे।

कांता प्रसाद के नए रेस्त्रां और पुराने ढाबे की दूरी लगभग पांच मिनट है। रेस्टोरेंट के लिए कांता प्रसाद ने किराए पर जगह ली है। यहां उन्होंने दो शेफ और एक सहायक रखा है। कांता प्रसाद अपना ढाबा भी चलाएंगे और रेस्त्रां चलाने में उनके बेटे मदद करेंगे।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है