उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau) के ब्लॉक  प्रमुख अजीत सिंह जिनकी कुछ दिन पहले लखनऊ में एक गैंग वॉर के दौरान हत्या कर दी गयी थी उनकी हत्या के जुड़े एक और शूटर की पहचान कर ली गयी है। जानकारी के मुताबिक शूटर हरियाणा का रहने वाला है और उसका नाम मुस्तफा उर्फ बंटी बताया जा रहा है।

मुस्तफा अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। बता दें , इससे पहले भी इस सनसनी वारदात से जुड़ा एक शूटर संदीप सिंह पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था, और घायल शूटर की पहचान राजेश तोमर के तौर पर हुई है। वहीँ एक शूटर नई  दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था जिकसी पहचान गिरधारी उर्फ डॉक्टर के तौर पर हुई थी। खबर थी की दो आरोपी अंकुर और बंधन मुंबई में गिरफ्तार किये गए थे। हालांकि पुलिस ने अभी तक इसपर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घायल शूटर जिसका नाम  राजेश तोमर बताया जा रहा है,  अलीगढ़ का रहने वाला है। सूत्रों से पता चला है की वह बागपत के सुनील राठी गैंग का सदस्य है। बता दें 6 जनवरी को लखनऊ के विभूति खंड में ताबड़तोड़ गोलीबारी के दौरान अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

पटना के DM साहब की क्यों हुई बोलती बंद, जानें पूरा मामला

 अजीत सिंह हत्याकांड मामले में पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह का नाम भी सामने आया है। घायल शूटर का इलाज कर रहे डॉक्टर एके सिंह ने यह बयान दिया है कि शूटर के इलाज के लिए उनके पास धनंजय सिंह का फ़ोन आया था। अब पुलिस नोटिस भेजकर धनंजय सिंह से पूछताछ की तैयारी में जुटी है।

अब इस हत्याकांड में जुटी लखनऊ पुलिस का यह मानना है की इस हत्या के पीछे धनंजय सिंह का बहुत बड़ा हाथ है। पुलिस के मुताबिक धनंजय सिंह ने न सिर्फ हत्या के लिए शूटर बुलाए बल्कि उन्हें पुलिस से बचाने की कोशिश भी की। पुलिस का यह भी मानना है की धनंजय सिंह से पूछताछ के बाद कई और नाम सामने आ सकते हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं