OBC के हक की बात करना राष्ट्रीय कर्तव्य, वरना होगा बड़ा नुकसान:Uma Bharti

0
380

BJP चुनाव से पहले किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री Uma Bharti ने अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) वर्ग के आरक्षण मुद्दे पर टिप्पणी की है। Uma Bharti ने आज कहा कि वे पिछड़े वर्गों की बात बोलना अपना राष्ट्रीय कर्तव्य मानती हैं। Uma Bharti ने इस मुद्दे पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए।

Uma Bharti ने सिलसिलेवार ट्वीट के जरिए कहा कि हिंदुत्व, हिंदुस्तान को तथा भाजपा को शक्तिशाली बनाए रखने के लिए इन वर्गों के हितों की बात खुलेआम बोलनी पड़ेगी। इसलिए वे पिछड़े वर्गों की बात बोलना अपना राष्ट्रीय कर्तव्य मानती हैं। उनका मानना है कि यदि उन्होंने पिछड़ों के हितों में बोलना छोड़ दिया तो इस देश, भाजपा तथा हिंदुत्व को भारी नुकसान होगा। इसलिए वे पिछड़े वर्गों के हितों पर हमेशा बोलेंगी, ताकि हिंदुत्व, हिंदुस्तान और भाजपा मजबूत रहे।

Uma Bharti ने कहा कि राज्य के पंचायत चुनावों में पिछड़े वर्गों के आरक्षण की दुविधा को देखकर कुछ समय के लिए राज्य सरकार ने यह पंचायत चुनाव निरस्त किए हैं। इसके लिए वे मुख्यमंत्री और सरकार का अभिनंदन करती हैं। Uma Bharti ने यह भी कहा है कि पिछड़े वर्ग एवं दलित वर्ग पुरातन काल से निष्ठावान राम भक्त हिंदू रहे हैं। लेकिन उनके भाजपा से आत्मीय संबंध नहीं थे, जो हमसे शुरू हुए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जाकर इसकी पूर्णाहुति हुई है।

यह भी पढ़ें – CM Yogi ने किन लोगों को बताया ‘टायर्ड’ और ‘रिटायर्ड’, जानें

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है