उत्तर प्रदेश के जालौन में दो पक्षों में विवाद, कुल्हाड़ी से किया हमला

0
577
Jalaun
जालौन में मामूली बात को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर लहूलुहान कर दिया और कई राउंड फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चांदनी का है। जहाँ पर क्रिकेट मैच के दौरान एक युवक के पर्स से कुछ लोगो ने पैसे निकाल लिये। जिसको लेकर युवक ने विरोध किया तो पैसे निकालने वाले लोगो से विवाद होने लगा। तभी मौके पर उपस्थित लोगों ने मामला शांत करवा दिया। लेकिन तभी दूसरे पक्ष के लोग एक राय होकर आये और युवक के साथ मारपीट करते हुये कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और मौके पर ही कई राउंड हवाई फायरिंग करके मौके से फरार हो गये।
वही घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ केंद्र कोंच पहुँचाया और आरोपियो के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जाँच में जुट गयी।
वही पूरी घटना के बारे मे पुलिस अधीक्षक जालौन डॉ यशवीर सिंह ने बताया कि कोंच कोतवाली क्षेत्र चाँदनी गाव में क्रिकेट मैच में पर्स से पैसे निकालने को लेकर दो गुटों में झगड़ा हुआ था। जिसमे एक युवक घायल हुआ है जिसको इलाज के लिये पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है और मारपीट करने वालो के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले जांच की जा रही है। अगर मौके पर फायरिंग होना पाया जाता है तो धाराएं बढ़ाई जायेगी और उनके लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्यवाही भी की जायेगी।