कौन कब इस दुनिया को अलविदा कह जाए ये कोई नहीं बता सकता है। मन की आवाज़ प्रतिज्ञा सीरियल में सज्जन सिंह की भूमिका से मशहूर हुए अभिनेता Anupam Shyam Ojha का रविवार देर रात निधन हो गया। वह 63 साल के थे। Anupam का मुंबई स्थित लाइफ लाइन अस्पताल में किडनी का इलाज चल रहा था। वह पिछले करीब डेढ़ साल से इस बीमारी से जूझ रहे थे।

Anupam Shyam की मौत से टीवी इंडस्ट्री को काफी धक्का लगा है। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों ने उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी है। Anupam Shyam यूपी के प्रतापगढ़ के स्टेशन रोड के रहने वाले थे। Anupam Shyam के निधन से प्रतापगढ़ में शोक की लहर है। Anupam Shyam उर्फ सज्जन प्रतिज्ञा व बालिका वधू जैसे सुपरहिट सीरियल में भी अभिनय की छाप छोड़ी थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर Anupam Shyam Ojha के निधन पर शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा, ‘सुप्रसिद्ध अभिनेता अनुपम श्याम ओझा जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा उनके शोक संतप्त परिजनों व प्रशंसकों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!’

Anupam Shyam ने अपने करियर की शुरुआत साल 1993 में की थी। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा प्रतापगढ़ से ही प्राप्त की। इसके बाद उन्होंने लखनऊ के भारतेन्दु नाट्य अकादमी से थियेटर की पढ़ाई की। इतना ही नहीं इसके बाद वो दिल्ली के श्रीराम सेंटर रंगमंडल में काम करने लगे। इसके बाद अदाकारी का सपना लिए मुंबई चले गए।

 

यह भी पढ़ें: फिर से साथ दिखेगी Janhvi Kapoor और Rajkummar Rao की जोड़ी

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है