कल होगा Supertech ट्विन टावर में ट्रायल Blast,घर से बाहर न निकलें…

0
349

10 अप्रैल को छुट्टी का दिन है और किसी को परेशानी न हो इसलिए नोएडा सेक्टर-93ए Supertech Emerald Court में बने ट्विन टावर को पूरी तरह से ध्वस्त करने से पहले टेस्ट Blast होगा। दोपहर करीब ढाई बजे यह ट्रायल होगा। इसके चलते टावर के सामने की दो सड़कें बंद रहेंगी।

Emerald Court परिसर में टावर नंबर-16 सियान और 17 नंबर एपेक्स टावर है। एपेक्स टावर में ही टेस्ट Blast होना है। टावर ध्वस्तीकरण का जिम्मा संभाल रही एडीफाइस एजेंसी के परियोजना हेड मयूर मेहता ने बताया कि पांच पिलर में टेस्ट Blast होगा। दोपहर दो बजे से पहले ही संबंधित पिलरों में Blast लगाने का काम पूरा कर लिया जाएगा। इस Blast की प्रक्रिया सवा दो से पौने तीन बजे के बीच होगी। दोपहर करीब ढाई बजे Blast होगा।

अधिकारियों का कहना है कि टेस्ट Blast के दौरान कोई बड़ा धमाका नहीं होगा। इसके अलावा धूल बाहर तक नहीं जाएगी। Blast के दौरान पटाखे जैसी आवाज आएगी। टेस्ट Blast के दौरान Emerald Court के सामने वाली और एटीएस विलेज सोसाइटी के सामने वाली सड़क पर यातायात बंद रहेगा। टेस्ट Blast के दौरान दोपहर करीब एक घंटे तक Emerald Court व एटीएस विलेज सोसाइटी के लोगों को अपने फ्लैट में रहना होगा। बालकनी में भी नहीं आ सकेंगे। खिड़की- दरवाज़े बंद रखने होंगे।

यह भी पढ़ें – Sri Lanka के हालात से की भारत की तुलना,कहा- यहां भी सामने आएगा सच : Rahul Gandhi

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है