कल होगा Comedian Raju Srivastava का अंतिम संस्कार

0
144

एक न एक दिन सभी को इस दुनिया से जाना है लेकिन किसी किसी इंसान को भगवान बहुत जल्दी अपने पास बुला लेता है। शायद Comedian Raju Srivastava का साथ भी इतने ही दिनों का था। मौत से लंबी जद्दोजहद के बाद 21 सितंबर बुधवार को Raju Srivastava ज़िंदगी की जंग हार गए। लेकिन उनका अंतिम संस्कार 22 सितंबर गुरुवार को Delhi में होगा।

Raju Srivastava 58 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनको हार्ट अटैक होने की खबर मिलने के बाद से ही उनके लिए दुआएं की जा रही थीं। 42 दिन इलाज के बाद Raju Srivastava इस दुनिया में नहीं रहे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंतिम क्रिया का वक्त अभी तय नहीं है। Raju Srivastava के रिश्तेदार दिल्ली पहुंच रहे हैं।

हॉस्पिटल से जुड़े सोर्सेज के मुताबिक, Raju Srivastava का निधन बुधवार 10 बजकर 20 मिनट पर हुआ। बातचीत में उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने कहा, मुझे करीब आधे घंटे पहले परिवार से फोन आया था कि वह नहीं रहे। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण खबर है। वह 40 दिन से अस्पताल में जूझ रहे थे।

Raju Srivastava को 10 अगस्त को हार्ट अटैक हुआ था। इसके बाद वह करीब 42 दिन एम्स दिल्ली में भर्ती रहे। Raju Srivastava के निधन की खबर पर फिल्मी हस्तियां, राजनेता और उनके फैन्स भावुक हैं। सोशल मीडिया पर उनके कॉमेडी वीडियोज वायरल हो रहे हैं। लोग दुख जता रहे हैं। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने वीडियो ट्वीट करके Raju Srivastava को श्रद्धांजलि दी है।

यह भी पढ़ें – नहीं रहे Comedian Raju Srivastava

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है