आज का राशिफल: जानिए कितना शुभ रहेगा आपके लिए आज का दिन

0
397
04 rashifal

भागदौड़ के इस जीवन में वर्तमान से लेकर भविष्य की चिंताये सभी के मन में रहती हैं। जिसको जानने के लिए सभी अपनी राशिफल को देखकर सावधान हो जाते हैं। राशिफल में बताये गये उपाय से अपने जीवन में आने वाली बाधायें दूर भगाई जा सकती हैं। हम आपको बतायेंगे कि शुक्रवार का दिन आपका कैसा रहने वाला है।

मेष: युवाओं के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोंण से शुभ रहने वाला है। अगर आप पढ़ाई के बारे में सोच रहे हैं तो सिर्फ शार्ट टर्म कोर्स ही लें। रिलेशनशिप को आज नया मोड़ मिलेगा।

वृषभ: आज का दिन आपके लिए परिवारिक स्तर पर सबके आधार स्तंभ बने रहेंगे। परिवार की इज्जत और रुतबा आपकी वजह से और भी ऊंचा होगा। व्यापार में बड़ा धन लाभ होगा। अरेंज मैरिज में अच्छे घर से रिश्ता आएगा।

मिथुन: आज का दिन आपके लिए सहमति से काम लेने का है। कोई पुराना झगड़ा या आपसी सामंजस्य से सुलझ जाएगा। मेडिकल से जुड़े लोगों को नई बातें सीखने का मौका मिलेगा। आप की प्रशंसा भी होगी। मतभेद खत्म होकर रिश्तों की नई शुरुआत होगी।

कर्क: आज आपको लिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। आज आप को नई दिशा मिलेगी जो आपको धार्मिक आध्यात्मिक और भौतिक स्तर पर आगे ले जाएगा। मित्र परिवार में से कोई आपकी तरफ आकर्षित होगा।

सिंहआज आपका दिन आर्थिक संकट से छुटकारा मिलेगा। कुछ महत्वपूर्ण काम स्थगित भी हो सकते हैं। याद रहे वक्त से पहले और भाग्य से ज्यादा कुछ नहीं मिलता। भगवान भोलेनाथ की उपासना करें। सोच समझ कर अपना प्रस्ताव रखें।

कन्या: आज के दिन आर्थिक स्थिति और पैसों से जुड़ी समस्या का समाधान होगा। जिसका असर पूरे परिवार पर होगा। पैसा बचाने की लालच में आपको बड़े नुकसान का सामना हो सकता है। पैसों की चिंता रिलेशनशिप पर असर कर सकती है।

तुला: आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। खेती व्यवसाय से घर में आर्थिक प्रगति होगी। एग्रीकल्चर से जुड़े लोग अपना अनुभव ठीक तरीके से इस्तेमाल करें। आज आपके प्रेमी से किसी बात को लेकर आपस में निर्णय नहीं हो पाएगा।

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए बदलाव करने का दिन है। करियर में बदलाव चाहते हैं तो उसकी तरफ कदम उठाना शुरू करें। व्यवसाय में लाभ होगा। मनोबल ऊंचा रहेगा। आप अपनी वाणी के प्रभाव से काफी काम सहजता से पूरे कर लेंगे। आपका प्रभाव आपके पार्टनर पर रहेगा।

धनु: आज विद्यार्थी वर्ग पढ़ाई पर ध्यन दें। घर-परिवार आपकी तरक्की से खुश रहेगा। आपको अपने जीवनसाथी में क्या खूबियां चाहिएइस बारे में विचार गहनता से होगा। ज्यादा काम आपके आरोग्य को हानि पहुंच जाएगा।

मकर: आज के दिन आप अच्छाई और बुराई को परखें। सही वक्त आने पर आपकी नाराजगी व्यक्त भी कर पाएंगे। सही वक्त पर सही शब्द का प्रयोग आपको आता है और यही बात की वजह से आप पारिवारिक क्लेश टालने में सफल रहेंगे। पार्टनर के मन का अंदाजा लेना थोड़ा मुश्किल होगा।

कुंभ: आज आपको कोई नया अवसर मिलने वाला है। स्टॉक या शेयर मार्केट से जुड़े व्यक्ति रिस्क ना लें। आपका जिद्दी स्वभाव आज परेशानी खड़ी करेगा। माइग्रेन और आंखों संबंधित बीमारी परेशान करेगी।

मीनआज आप सावधान रहें। सिकी प्रकार का कोई प्रस्ताव स्वीकार न करें। किसी भी प्रकार का कर्जा ना लें। घर के किसी सदस्य द्वारा सच्चाई का पता चलेगा। किसी व्यक्ति के बारे में अगर आप कन्फ्यूज्ड है तो निर्णय न लें।