Job हासिल करने के लिए युवक ने किया ये काम, मैनेजर ने फ़ौरन दे डाली Job

0
244

बेरोज़गार इंसान को बस एक ही फ़िक्र रहती है कि किसी तरह उसे Job मिल जाए। दुनियाभर के लोग लगातर Job पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। दूसरी तरफ नौकरीपेशा लोग अपना काम पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत भी कर रहे हैं। लेकिन सोचिए कि सिर्फ एक पोस्ट के लिए कोई शख्स अजीबोगरीब तरकीब निकालकर उस Job को हासिल कर ले तो यह शायद बड़ी हैरानी वाली बात होगी। ऐसा ही एक मामला इंग्लैंड से सामने आया है जहां मार्केटिंग की Job के लिए एक शख्स ने उस कंपनी के मैनेजर की कार के साथ कुछ ऐसा किया कि उसे फ़ौरन Job मिल गई।

यह घटना इंग्लैंड के यॉर्कशायर की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां स्थित एक प्रिंटिंग कंपनी के मार्केटिंग विभाग में नौकरी निकली थी। इसके लिए कई लोगों ने अप्लाई किया लेकिन 24 साल के जॉनथन स्विफ्ट ने जो तरीका खोजा वह सबसे अलग था। मार्केटिंग की Job पाने के लिए यह तरीका इतना अलग था कि कंपनी के मैनेजर भी इस शख्स के फैन हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक जॉनथन ने अपना एक जॉब प्रोफाइल बनाया और उसे अपनी लिंक्डइन प्रोफाइल के साथ अटैच करके आवेदन बनाया। इसके बाद वह कंपनी की पार्किंग में गया और वहां खड़ी कई कार की बोनट पर अपने आवेदन को रख दिया। इसके बाद कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर क्रेग वैसेल को जब सिक्योरिटी गार्ड्स ने इस बारे में बताया तो वो दंग रह गए।

इस बात की ख़बर मिलते ही मैनेजर ने खुद जाकर इस आवेदन को देखा और उन्हें यह तरीका काफी पसंद आया। इसके बाद उन्होंने तुरंत ही जॉनथन को इंटरव्यू के लिए बुला लिया। मैनेजर ने जॉनथन का एक सीसीटीवी वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया जिसमें वो एक-एक कार के पास जाकर पेपर रखते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें – UP Chunav महापोल: UP में पूर्ण बहुमत के साथ फिर बनेगी BJP की सरकार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है